Saturday, October 16, 2021

पाकिस्तान : महिला टिकटॉकर के लोगों ने फाड़े कपड़े, हवा में कई बार उछाला, वीडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

लाहौर। पाकिस्तान (Pakistan) में एक महिला टिकटॉकर के साथ दरिंदगी की सभी हदे पार कर दी गई हैं। सैकड़ों की भीड़ ने महिला टिकटॉकर के पहले कपड़े फाड़े और उसके बाद भीड़ ने महिला को हवा में उछलना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पाकिस्तान में एक महिला के साथ हुई इस शर्मनाक के बाद लोग काफी गुस्से में हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, महिला अपने छह दोस्तों के साथ स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) के दिन मीनार-ए-पाकिस्तान पर वीडियो शूट कर रही थी।

इसे भी पढ़ें : अमेरिका काबुल भेजेगा 6 हजार सैनिक, इस मिशन के तहत होगी तैनाती

इस दौरान अचानक 300 से 400 लोगों ने महिला पर हमला शुरू कर दिया। महिला के दोस्तों ने उसे भीड़ से बचाने के लिए काफी कोशिश की लेकिन वो सभी कामयाब नहीं हो पाए। फिलहाल घटना के वीडियो वायरल होने के बाद लॉरी अड्डा पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है। महिला ने बताया है कि ‘काफी बड़ी संख्या में लोग आए और उन्होंने मुझे धक्का दिया और मेरे कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान कुछ लोगों ने मेरी मदद करने की भी कोशिश की लेकिन वो मुझे सुरक्षित भीड़ से निकाल नहीं पाए।

भीड़ ने मुझे कई बार हवा में उछाला।’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिला की पिटाई और कपड़े फाड़ने के आरोप में पुलिस 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला ने अपनी तहरीर में बताया है कि ‘कुछ लोगों ने उसका मोबाइल, अंगूठी, इयरिंग्स भी छीन ली। वहीं उनके साथ का भी मोबाइल, आईडी कार्ड और 15 हजार रूपए छीन लिए गए।

इस घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ लाहौर के डीआईजी ऑपरेशन साजिद कियानी ने एसपी को तुरंत सख्त क़ानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। साजिद कियानी ने कहा है कि ‘महिला के सम्मान को जिन्होंने भी ठेस पहुंचाई है और उन्हें परेशान किया है, उन सभी को कानून के तहत सजा मिलेगी।

इसे भी पढ़ें : प्रेमिका को था एग्जाम में फेल होने का डर, लड़की बनकर परीक्षा देने पहुंचा प्रेमी ऐसे चढ़ा हत्थे

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -