10 साल तक महिला ने फ्रिज में रखा मां का शव, वजह जान पुलिस भी हुई हैरान

69

एक महिला ने अपनी मां का शव 10 साल तक फ्रीजर में छिपा कर रखने का मामला सामने आ रहा है। महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे इस बात का डर का डर था कि, कहीं उससे उसका घर न छीन जाये। ये पूरा मामला जापान के टोक्यो का बताया जा रहा है। जहां महिला अपनी के शव को अपने ही अपार्टमेंट में एक फ्रीजर में रखा। पुलिस का कहना है कि, युमी योशिनो (48 वर्षीय) ने अपनी मां का शव छुपाकर 10 वर्ष तक रखा हुआ था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर दिया गया और जांच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: किसान नेता ने सरकार के सामने रखी नई मांग, दी ये बड़ी चेतावनी

शुरुआती पूछताछ जांच में योशिनो ने बताया है कि, करीब 10 वर्ष पहले उनकी मां की मौत हो चुकी थी, लेकिन शव को घर से बाहर नहीं निकालना चाहती थी। महिला ने अपनी मां के शव को घर में ही छुपा दिया। उसका कहना है कि, उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि इस घर में दोनों ने काफी वक़्त साझा किया था। स्थानीय न्यूज़ के अनुसार, महिला की मौत जब हुई थी तो उसकी उम्र करीब 60 वर्ष के करीब थी। नगर निगम के अवासी परिसर में उन्हें लीज पर घर मिला था।

मां की मौत के बाद योशिनी ने शव को एक स्टोर में एक फ्रीजर में छुपा दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब तक मृत महिला की मौत का समय और वजह साफ़ नहीं हो पाई है। खबरों में कहा जा रहा है कि, योशिनी पिछले काफी समय से अपार्टमेंट का किराया नहीं दे रही थी, जिसकी वजह से ही नगर निगम ने उस पर अपार्टमेंट खाली करने का दबाव बनाया था। वहीं अगर नगर निगम को इस बारे में जानकारी पहले ही मिल जाती कि, जिस महिला को लीज पर घर दिया गया ही उसकी मौत हो चुकी है तो योशिनी को पहले ही घर खाली करना पड़ता, इसलिए उसने अब तक अपनी मां का शव छुपाकर रखा हुआ था।

इसे भी पढ़ें: मोसाद करेगी इजरायली दूतावास के बाहर हुए ब्लास्ट की जांच, जैश उल हिंद ने ली जिम्मेदारी