Saturday, October 16, 2021

शादी से पहले गेम खेल रहा था कपल, अचानक चिल्ला कर जमीन पर गिर पड़ दूल्हा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -
- Advertisement -

ब्रिटेन के कोर्नवॉल में एक कपल (Couple) अपनी शादी के पहले राउंडर्स गेम (Rounders Game) खेल का प्लान बनाया। सभी लोग इस गेम को खेलने भी लगे, लेकिन तभी उनके साथ एक हादसा हो गया। दरअसल बात यह थी कि गेम खेलना दूल्हे को भारी पड़ गया। ये सब देखकर दूल्हा-दुल्हन (Groom And Bride) के साथ वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

शादी से पहले खेल रहे थे राउंडर्स गेम

मामला शादी से पहले वहीं एक होटल (Carlyon Bay Hotel) में हुई। जहां एक कपल ने अपनी शादी में कुछ अलग करने के लिए राउंडर्स गेम खेलने का प्लान किया। राउंडर्स गेम क्रिकेट के जैसा ही होता है, जिसमें एक शख्स बल्ले से गेंद को मारता है। लेकिन इस गेम में दुल्हन (Bride) ने गजब का शॉट मारा जिसकी वजह से दूल्हे के होश ही उड़ गए।

आपको बता दें कि दूल्हे मैट चेस्टरफ़ील्ड (Matt Chesterfield) ने दुल्हन सारा चेस्टरफ़ील्ड (Sarah Chesterfield) को गेंद फेंकी। गेंद आते ही दुल्हन सारा ने इतनी जोर से शॉट मारा कि गेंद सीधे मैट के प्राइवेट पार्ट में जा लगी। गेंद लगते ही वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। दुल्हे को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि घबराने की कोई बात नहीं है। उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है। उसे कुछ समय बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

एक रिपोर्ट से पता चला कि यह घटना 25 सितंबर की है, जिसका वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन के शॉट मारते ही दूल्हा तुरंत जमीन पर गिर जाता है, हालांकि, उस वक्त किसी को पता नहीं चलता कि आखिर में हुआ क्या है। लेकिन जब दूल्हा चिल्लाने लगता है तो मौजूद सभी लोग उसकी ओर दौड़ कर आते हैं।

घटना दुल्हन की बहन के कैमरे में कैद हो गई थी। उसने वेडिंग (Wedding) में हुई इस घटना का वीडियो TikTok पर शेयर कर दिया। वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ें-मनी लॉन्ड्रिंग मामला : दफ्तर पहुंची नोरा फतेही से ईडी ने शुरू की पूछताछ

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -