Thursday, January 20, 2022

कपल ने पहले उतारा महिला को मौत के घाट, फिर उसी के बेडरूम में बनाए शारीरिक संबंध

एक महिला के घर में ही उसकी हत्या कर दी गई. ये मामला अमेरिका का है. इस हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद ही कपल ने इस मृतका के ही बेडरूम में शारीरिक सम्‍बंध बना लिए.

- Advertisement -
- Advertisement -

सनसनीखेज वारदात सुनकर लोग हैरान रह गए। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर लोग काफी हैरान है।कि कोई किसी को इस वजह से कैसे मार सकता है ।लेकिन आजकल इस जमाने में हो जाना कोई नामुमकिन बात नहीं है। यह मामला अमेरिका का है। जहां पर एक कपल ने एक औरत को मौत के घाट उतार दिया। अमेरिका (America) में एक कपल (Couple) ने पहले महिला को मौत के घाट उतारा, फिर उसी के बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाए।पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

कहते हैं गुनाह चाहे जितना कर लो पर छुपता नहीं है कानून के हाथ बहुत बड़े हैं। वे मुलजिम तक पहुंच जाते हैं ।आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह साजिश के तहत महिला के घर में दाखिल हुए थे और लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी। और सारे सबूत भी मिटा दिए थे। जिस वक्त वो आखिरी सांस गिन रही थी, दोनों ने उसके बेडरूम में जाकर सेक्स किया। यह सब हम लोगों ने एक साजिश के तहत किया। और फिर वह दोनों फरार हो गए।

मारने के बाद चोरी किया सामान

यह बेहद सोचने वाली बात है कि इस औरत को इन लड़का लड़कियों ने क्यों मारा।इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।मृतक महिला के मारने वाली महिला से समलैंगिक संबंध (Lesbian Relationship) थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कपल ने मृतक महिला के घर से कार सहित कई कीमती समान भी चुरा लिया। उस औरत को मौत के घाट उतारने के बाद उन लोगों ने उसके घर से सामान भी चोरी कर लिया। यह घटना 4 जनवरी की है ।अमेरिका के ओकलाहोमा (Oklahoma ) के तुलसा (Tulsa) में यह वारदात 4 जनवरी को हुई थी।मरने वाली महिला की उम्र 29 साल थी। इन दोनों को उसे मारते हुए जगह से भी डर नहीं लगा और बड़ी ही शातिर दिमाग से इस औरत को मार दिया और सबूत भी मिटा दिए।

प्रेमी को मंजूर नहीं था ‘वो’ रिश्ता

इन दोनों का रिश्ता प्रेमी को मंजूर नहीं था। पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से पूछताछ की तब उन्होंने अपना सारा काला चिट्ठा खोल कर रखा उन्होंने मारने की वजह भी बताई। और अपना गुनाह भी कबूल किया।पुलिस ने 28 साल के निकोलस जॉनसन और 25 वर्षीय ब्रिनली डेनिसन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में निकोलस ने बताया कि वह डेनिसन के साथ रिलेशनशिप में था, और इसीलिए वह इन दोनों के रिश्ते से खफा रहता था। लेकिन डेनिसन के मरने वाली महिला के साथ भी समलैंगिक सम्‍बंध थे। दरअसल, निकोलस को दोनों का ये रिश्ता मंजूर नहीं था।इसी कारण उसने हत्या को अंजाम दिया। दोनों आरोपी वॉशिंगटन काउंटी जेल में रहेंगे। इस औरत को मारने के लिए उसकी प्रेमिका ने भी उसका साथ दिया।

पुलिस ने कार के अंदर से दबोचा 

जब उन्होंने मर्डर किया उसके बाद उसके घर से सारा सामान भी चोरी किया था उसकी कार भी चुरा ली थी और पुलिस को उसकी कार भी बरामद हो चुकी है। पुलिस को इस मामले में चोरी हुई कार Fayetteville, Arkansas से बरामद हो गई। कार के अंदर ही आरोपी कपल सो रहा था। जब पुलिस ने आरोपी कपल से पूछताछ की तो उन्‍होंने अपना जुर्म कबूल लिया। साथ आरोपी निकोलस ने कहा कि डेनिसन भी उसके साथ जुर्म में शामिल थी और हत्याकांड के बाद उसने ही सबूत मिटाए थे। उसने यह भी कहा कि हत्या के बाद दोनों ने मृत महिला के बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाए। हमारे इस मर्डर के पीछे उसका भी पूरा सहयोग है उसने भी उस औरत को मरवाने में हमारा साथ दिया है।

इसे भी पढ़ें-खौफ में है माफिया अतीक अहमद के छोटा बेटा, कोर्ट में दी आत्मसमर्पण की याचिका

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -