बाबा वेंगा की 2021 को लेकर की गई भविष्यवाणियों से दुनिया में खौफ, पुतिन की हत्या, ट्रंप की खतरनाक बीमारी…

1085

वर्ष 2020 एक ऐसा वर्ष रहा है, जिसने दुनिया को कई बड़े जख्म दिए हैं। कोरोना महामारी ने मौजूदा वर्ष में जो कहर बरपाया है, उसे देखते अब लोग 2021 से काफी उम्मीद लगाए बैठे हुए हैं। एक बड़ी उम्मीद जताई जा रही है कि, 2021 में दुनिया को कोरोना से मुक्ति मिल जाएगी। वहीं बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने जो भविष्यवाणियां वर्ष 2021 के लिए की है, उसे सुनने के बाद लोगों की परेशानी और ज्यादा बढ़ गई है।

Baba Vanga Predictions 2021: आपदाएं बढ़ाएंगी मुश्किल, चीन करेगा राज, 2021  पर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी - News AajTak

बाबा वेंगा का कहना है कि, इस वर्ष दुनिया को कई बड़ी उथल-पुथल और प्राकृतिक आपदाओं का सामना करना पड़ेगा। बाबा वेंगा का निधन 85 वर्ष की उम्र में 1996 में हुआ था। उनकी 5079 ईस्वी तक के लिए की गई भविष्यवाणियां अब तक सच ही साबित हुई हैं।

2020 शुरू होने से पहले जानें नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी - Religion AajTak

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी अनुसार आगामी वर्ष में रूस पर उल्का पिंड गिरेंगे और दुनिया में प्राकृतिक आपदाओं एक दौर शुरू हो जायेगा और दुनिया के खत्म होने का खतरा बन जायेगा। यूरोप के कई देशों में रासायनिक हमले भी होने की संभवना बनी रहेगी। वहीं इस दौरान यूरोप अपने अंत के करीब होगा, जिसके आर्थिक हालात भी बेहद ख़राब होंगे।

बिना कोई नुकसान पहुंचाए पृथ्वी के पास गुजरा उल्कापिंड, 11 साल बाद आएगा  वापिस - 29 april asteroid live updates nasa anjsnt

बाबा वेंगा के अनुसार, वर्ष 2021 में अमेरिका के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप किसी बीमारी का शिकार होंगे। जिसकी वजह से उनकी सुनने की क्षमता भी खत्म हो जाएगी। वहीं रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को लेकर भी बाबा वेंगा ने कहा है कि, उनकी हत्या की साजिश रची जाएगी। देश के भीतर ही उनकी जान मुसीबत में पड़ जाएगी। इससे पहले वर्ष 2012 में भी पुतिन को मारने की साजिश का खुलासा हो चुका है।

The Russian-American relationship is no longer about Russia or America -  The Washington Post

बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि, वर्ष 2021 में भारत, चीन और रूस के साथ आ जायेंगे। दुनिया पर एक बड़े ड्रैगन का राज होगा। इसे लेकर लोगों का मानना है कि, बाबा का इशारा चीन की तरह है, जो सुपरपावर बन जाएगा।

India-China Conflict – Is Russia Mediating Between India and China To  Resolve Border Dispute? – Latest Asian, Middle-East, EurAsian, Indian News

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, आयुष्मान भारत योजना से सुधारेंगे लोगों की सेहत