Friday, October 22, 2021

Rape से पहले महिलाओं को देता था तीन विकल्प, कहता था आएगा मजा

- Advertisement -
- Advertisement -

ब्रिटेन की एक अदालत (British Court) ने एक बलात्कारी को 14 साल की सजा सुनाते हुए जेल की चार दीवारों में कैद कर दिया है। शख्स बहुत सी महिलाओं को अपना शिकार बना चुका था। शख्स घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी महिलाओं को तीन ऑप्शम देता था, लेकिन ये कहने के विकल्प होते थे व्यक्ति करता वहीं था जो उसके दिमाग में चल रहा होता। कोर्ट में मामले की सुनवाई के समय जब पीड़ित महिलाओं ने आपबीती सुनाई तो वहां मौजूद सभी लोग शॉक्ड रह गए।

ये तीन Options देता था अपराधी

एक रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के मिडिल्सब्रा निवासी डेनियल यूल (Daniel Yule) को 14 साल की सजा सुनाई गई है। उसने कई महिलाओं को अपने हवस का शिकार बनाया था। घटना से पहले अपराधी यूल महिलाओं को तरह-तरह से प्रताड़ित करता था। उनके सामने बचने के तीन विकल्प सामने रखता था। अपराधी महिलाओं से कहता कि वो रिंग, हैमर या नाइफ में से किसी एक को सेलेक्ट कर सकती हैं।

आएगा बड़ा मजा बोलकर किया Rape

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि डेनियल यूल महिलाओं से तीन ऑपशन देता था कि या तो वो रिंग वाला विकल्प चुनकर खामोशी से उसे संबंध बनाने दें या फिर हथौड़ा या चाकू से मार खाने के लिए रैडी हो जाएं। हालांकि, भले ही पीड़ित महिलाएं दूसरा या तीसरा विकल्प चुनें लेकिव वह उनके साथ रेप जरूर करता था। एक पीड़िता ने बताया कि उसने मौत का विकल्प चुना था, फिर भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और बोला मजा आएगा।

निडर था अपराधी डेनियल यूल

एक दूसरी वारदात में अपराधी डेनियल यूल ने पहले पीड़िता के चेहरे पर मुक्का मारकर उसे घायल किया फिर उसके साथ बलात्कार किया. कोर्ट में एक अन्य पीड़िता ने बताया कि रेप से पहले यूल ने धमकी दी थी कि किसी भी तरह का विरोध न किया जाए, वरना अंजाम भयानक होंगे. रेपिस्ट महिलाओं से यह भी कहता था कि उनकी बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा, इसलिए बेहतर होगा वो अपना मुंह बंद रखें।

इसे भी पढ़ें-सीमा पर तनाव : भारत-चीन सैनिकों के बीच LAC पर झड़प, 200 चीनी सैनिकों को लिया गया हिरासत में…

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -