हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर, मुख्य आरोपी नफीस गिरफ्तार

167

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। प्रदेश का कोई भी शहर ऐसा नहीं है जहां आपराधिक घटनाएं न हो रही हैं। ऐसे में बुलंदशहर से भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता राहुल पर जानलेवा हमले की खबर आ रही है। शराब के नशे में धुत सभासद नफीस ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर राहुल के साथ न केवल मारपीट की बल्कि चाकू से भी कई वार किए हैं। हमले में राहुल के पेट, हाथ और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना को लेकर क्षेत्र में काफी तनाव बना हुआ है। सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए ककोड़ में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी सभासद नफीस को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: सांसद के अंडरवियर से निकली कोरोना फंड की राशि, जांच टीम भी हुई हैरान

फिलहाल पुलिस को सभासद के दो अन्य साथियों की तलाश अभी है। उधर घायल हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता राहुल का नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार राहुल शनिवार रात को कुछ सामान लेने के लिए अपने घर से निकला था। रास्ते में एक मीट की दुकान के करीब उसकी मुलाकात सभासद नफीस से हो गई। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि नफीस ने गुस्से में आकर अपने दो साथियों के साथ मिलकर राहुल पर चाकू से हमला बोल दिया।

घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। गुस्साए लोगों ने रात को थाने का घेराव करने की कोशिश की। क्षेत्र बढ़ते सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस फ़ोर्स और पीएसी को तैनात कर दिया गया है। उधर, घायल राहुल को ककोड़ से नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जानकारी मिल रही है कि राहुल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं आज सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता पास के एक मंदिर में एकत्रित हुए थे। जिन्हें पुलिस ने मुख्य आरोपी सभासद नफीस की गिरफ्तारी की सूचना देकर शांत करवाया। वहीं पुलिस फरार चल रहे 2 अन्य हमलावरों की जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

इसे भी पढ़ें: बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह लखनऊ तलब