Thursday, June 17, 2021

रोडवेज की बस में जा घुसी इनोवा कार, चार की मौत, एक की हालत गंभीर

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

नोएडा। ठंड के मौसम में तेज रफ्तार का कहर जारी है। ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस—वे पर आज सुबह—सुबह हुए सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी मिल रही है कि यमुना एक्सप्रेस—वे पर एक इनोवा कार रोडवेज की बस में पीछे से टक्कर मार दी, जिसके चलते कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला है।

इसे भी पढ़ें: ट्रेन से जा रहे हैं सफर करने, तो पढ़ लें ये जरूरी ख़बर, किसान आंदोलन की वजह से रद्द हुए कई ट्रेनें

स्थानीय लोगों की मानें तो कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर बस में जा घुसी। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मरने वालों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित किया जा रहा है। जबकि गंभीर रूप से घायल एक शख्स को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

गौरतलब है कि तेज रफ्तार का दंश रोजाना कोई न कोई परिवार झेल रहा है। बावजूद इसके रफ्तार पर कोई ब्रेक नहीं लग पा रही है। इसका भी कारण है, क्योंकि सभी यह मान बैठे हैं कि गाड़ियों की रफ्तार पर सरकार रोक लगाए। जबकि सच यह है सरकार की तरफ से यह पहल बहुत पहले ही शुरू कर दी गई है। लेकिन लोग इसे मानने को तैयार नहीं हैं। यमुना एक्सप्रेस—वे पर तेज रफ्तार की वजह से कई लोगों का चालान भी किया जा चुका है। बावजूद इसके कोई लिमिट में रहकर चलना नहीं चाहता और उनके इस मनमानी का खामियाजा दुर्घटना के बाद उनके परिजनों को भुगतना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: हाईटेंशन तार गिरने से बस बनी आग का गोला, तीन लोगों की जलकर मौत, कई झुलसे

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news