UP में बेखौफ हुए अपराधी, छेड़खानी के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला

206

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि, वो पुलिस पर भी हमला करने से बिल्कुल डर ही नहीं रहे हैं। पिछले 48 घंटे में दूसरी बार बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला किया है। शाहजहांपुर में देवी जागरण के दौरान कलान कस्बे में कुछ दबंगों ने के बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। जब इसका विरोध बच्ची परिवार के सदस्यों ने किया था तो दबंगों ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। मामले की सूचना पाकर जब थाने से तीन सिपाही और इंचार्ज मौके पर पहुंचे तो दबंगों ने उन्हें भी वहीं पीटना शुरू कर दिया। पुलिस टीम के साथ हुई मारपीट की सूचना जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को हुई तो परौर और मिर्जापुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। फ़िलहाल इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये बड़ा केस, कभी भी बुलाया जा सकता है पूछताछ के लिए

पुलिस के अनुसार, कलान के एक गल्ला व्यवसायी के घर में बेटे के जन्मदिन के मौके पर जागरण होना था, जिसका पंडाल बदायूं-फर्रुखाबाद मार्ग पर लगा हुआ था। जागरण शुरू नहीं हुआ था लेकिन आस पास के घरों के बच्चे वहां आकर बैठ गए थे। इन बच्चों के साथ गल्ला व्यवसायी के रिश्तेदार की भी एक 10 वर्षीय बच्ची बैठी हुई थी। इस दौरान मौके पर पड़ोस के कुछ युवक शराब के नशे में आए और बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिससे बच्ची वहीं जोर-जोर से चीखने और रोने लगी।

बच्ची की आवाज सुनने के बाद पंडाल में उसका परिवार भी आ गया और शराब में धुत युवकों से उन पर भी हमला कर दिया। पंडाल में जब बवाल बढ़ाने लगा था तो किसी ने इस बीच पुलिस को फ़ोन कर दिया। इस दौरान दरोगा पंकज चौधरी अपने तीन सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और दबंग युवकों को हड़का ही रहे थे कि, युवकों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, दरोगा को इस चोट भी आई है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्मों के डायरेक्टर को किया गिरफ्तार, अभिनेत्री ने किए कई बड़े खुलासे