यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा, सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से दरोगा ने किया रेप

433

लखनऊ। यूपी के शाहजहांपुर में एक कथित सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता ने दरोगा पर आरोप लगाया है कि, जब वो अपनी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन गई तो उसके साथ दरोगा ने भी दुष्कर्म किया। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई अनुसार, अपर पुलिस महानिदेशक, बरेली अविनाश चंद्र ने पीड़ित महिला की शिकायत पर दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। बरेली में एडीजी से दुष्कर्म पीड़िता ने मिलकर दरोगा के द्वारा किये गए कृत के बारे में बताया। इसके बाद एडीजी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन से लखनऊ पहुंचे ज्यादातर यात्रियों ने अपने फ़ोन किए बंद, राजधानी में बढ़ा स्ट्रेन का खतरा

पीड़िता जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसकी उम्र 35 वर्ष है, महिला का कहना है कि, जब वो 30 नवंबर को पैदल मदनपुर जा रही थी। उस वक़्त रास्ते में कार सवार पांच लोग आये और उसे जबरन कार में खींच लिया। इसके बाद उन पांचों दरिंदों ने उसके साथ खेत में सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद पीड़िता बेहद ज्यादा डर गई थी, लेकिन उसने किसी तरह से हिम्मत जुटाई और मामले की शिकायत करने के लिए जलालाबाद पुलिस स्टेशन गई। उस वक़्त वहां मौजूद एक दरोगा पीड़िता को अपने साथ कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म पीड़िता के साथ दरोगा द्वारा किए कृत की जानकारी महिला एडीजी बरेली अविनाश चंद्र को मिली तो उन्होंने तुरंत इसकी जांच के आदेश दे दिए। मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह का कहना है कि, इस मामले की जांच वो खुद ही कर रहे हैं और अगर आरोप सही पाए गए तो फिर केस दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल इस मामले के सामने आने के बाद एक बार फिर पुलिस की छवि पर सवाल उठे हैं।

इसे भी पढ़ें: किसानों से धोखा करने वालों को सीएम योगी ने चेताया, कहा- धोखेबाजी की तो जेल होगा ठिकाना