हाथरस में हुई घटना ने समाज को किया शर्मसार, डेढ़ साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

86

लखनऊ। यूपी के हाथरस से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां डेढ़ वर्ष की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। मामला कोतवाली चंदपा का है, जहां आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया और उसके साथ जघन्य अपराध को अंजाम दिया। बच्ची के परिवार वालों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, गांव में हंगामा कट गया। पुलिस को घटना की जैसे ही जानकारी मिली,मौके पर पहुंचकर आरोपी के गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को पहले जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे अलीगढ़ भेज दिया गया है। बच्ची की हालात गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी गांव पहुंच गए है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश को सता रहा भाजपा की वैक्सीन का डर, लगवाएंगे सपा की वैक्सीन

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपनी डेढ़ वर्ष की बच्ची के कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके आई हुई थी। शनिवार शाम गांव का ही 26 वर्ष का युवक आया और बच्ची को खिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद युवक काफी देर तक नहीं आया। जब लौटा तो बच्ची को जैसे मां उठाया वो तेज-तेज रोने लगी। इसके बाद परिवार के सदस्यों को कुछ शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर सीईओ सादाबाद भी पहुंचे। आरोपी को पुलिस ने फ़िलहाल गिरफ्तार कर लिया है।

युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी देते हुए सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह ने मीडिया से बताया है कि, डेढ़ वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी एक युवक है। जिसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्ची को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: साल के पहले ही दिन पाकिस्तान ने LOC पर की भारी गोलीबारी, नायब सूबेदार रविंद्र कुमार हुए शहीद