तांत्रिक पर बीच सड़क तलवार से हुए ताबड़तोड़ वार, देखते रह गए लोग

502

यूपी के गाजियाबाद जिले में एक तांत्रिक की दिनदहाड़े तलवार से काटकर हत्या कर दी। ये पूरी घटना किसी फिल्म की तरह हुई। जहां नया नूरगंज कॉलोनी निवासी तांत्रिक सूफी आस मोहम्मद पर बाइक सवार दो युवकों ने हमला कर दिया। इस दौरान तांत्रिक पर हमला कर रहे हत्यारों ने गांव वालों को धमकी भी दी कि, अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट दिया जाएगा। इसके बाद हत्यारें हाथों में तलवार लहराते हुए आराम से मौके से भाग निकले। तांत्रिक मोहम्मद की हत्या गाजियाबाद जिले के मुरादनगर इलाके के ईदगाह नाला पुलिया के पास हुई, जिसके बाद गुस्साए गांव वालों ने हंगामा शुरू कर दिया और सभी दुकाने बंद करवा दी गईं।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों के निशाने पर हिंदू! कृष्णा ढाबा के बाद अब शिव शक्ति स्वीट्स के बाहर हुआ आतंकी हमला

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसे भी घेर लिया गया। उग्र होती भीड़ को एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने समझाया और आश्वासन दिया कि, जल्द ही हत्यारों की गिरफ़्तारी होगी। मृतक मोहम्मद के बेटे ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मोहम्मद मंडी में फलों का ठेला लगता है और एक तांत्रिक भी है। जो अपने परिवार के साथ नया नूरगंज कॉलोनी में रहते थे। उनके छह बेटे और एक बेटी है। ई-रिक्शा लेकर शुक्रवार को जब वो घर से निकले, तो लगभग सवा 10 दो युवक उनके घर आए, जिन्होंने सूफी के बारे में पूछा।

तांत्रिक के बेटे जान मोहम्मद ने उन्हें बताया कि, उनके पिता ई-रिक्शा लेकर कहीं निकले हुए हैं। इस पर दूसरे युवक ने कहा कि, फ़ोन करके उन्हें वापस बुलाओ। बेटे ने जब पिता को फ़ोन किया तो उनका फ़ोन बंद मिला, जिसके करीब 15 मिनट बाद आस मोहम्मद ई-रिक्शा लेकर घर के मोड़ पर पहुंचे ही थे कि, बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया और उन पर तलवार से एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार करते हुए उनकी हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: कोर्ट ने इस मामले में अमित शाह को भेजा समन, 22 फरवरी को पेश होने का दिया आदेश