सीएम योगी को डायल 112 पर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- चार दिन में जो कर सकते हो कर लो

523

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस के कंट्रोल रूम के WhatsApp नंबर पर मैसेज कर यह धमकी दी गई है। धमकी में कहा गया है कि चार दिन में जो कर सकते हो कर लो। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने मामला दर्ज कर लिया। वहीं पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। वहीं जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज आया है उसकी जांच शुरू कर दी गई है, जिससे धमकी देने वाले शख्स की जल्द गिरफ्तारी हो सके।

इसे भी पढ़ें:- बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने कांग्रेस नेता से मांगी मदद, ट्रोल होने पर ट्वीट किया डिलीट

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी वाला मैसेज 29 अप्रैल को देर शाम पुलिस की आपातकाल सेवा डायल 112 के WhatsApp पर आया। इस धमकी भरे मैसेज में लिखा था कि ‘सीएम योगी आदित्यनाथ को वो पांचवें दिन मार देगा। पुलिस को चुनौती देते हुए मैसेज में लिखा था कि जो करना है मेरा कर लो, चार दिन हैं तुम्हरे पास। आपातकाल सेवा डायल 112 के WhatsApp पर आए धमकी भरे मैसेज के बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में 112 के कंट्रोल रूम कमांडर अर्जुन कुमार ने मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस की कई टीमें धमकी भेजने वाले नंबर की लोकेशन पता करने में जुट चुकी है। वहीं पुलिस की एक टीम का गठन भी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कर दिया गया है।

गौरतलब है कि, ऐसा पहली बार नहीं है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई हो। सीएम को 2020 मई लॉकडाउन के दौरान भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। उस समय भी 112 की सोशल मीडिया डेस्क के WhatsApp धमकी वाला मैसेज आया था। इस धमकी में एक विशेष समुदाय के लिए सीएम को खतरा बताया गया था, जिसके बाद गोमती नगर थाने में आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 505(1)B, 506,और 507 के तहत मामला दर्ज किया गया था। 22 मई को दी गई धमकी के मामले में आरोपी को STF मुंबई पकड़ा था, जिसका नाम कामरान अमीन था। जो मुंबई के चूनाभट्टी का रहने वाला था।

इसे भी पढ़ें:- अगर व्हाट्सएप से जुड़े रहना चाहते हैं तो 15 मई से पहले करें ये काम