आतंकी ने बाजार में खुलेआम चलाई गोलियां, दो जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

123

नई दिल्ली। श्रीनगर में आतंकियों के हमले में पुलिस के दो जवान शहीद हुए हैं। बारजुल्ला क्षेत्र हुई आतंकी हमले में दो जवान बुरी तरह घायल हुए थे। जिन्हे जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। आतंकी हमले को लेकर अब तक किसी अधिकारी का कोई बयान सामने नहीं आया है। क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। पुलिस के जवानों पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। श्रीनगर में पिछले तीन दिनों में ये दूसरा आतंकी हमला हुआ है।

इसे भी पढ़ें: देश फिर सिर उठा रहा कोरोना, लोगों की लापरवाही पर दोबारा लग सकता है लॉकडाउन

जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर विदेशी राजनयिकों के आने पहले सोनवार इलाके में आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एक ढाबा कर्मचारी जख्मी हुआ था। आतंकी घटना जहां हुई थी, उससे करीब एक किलोमीटर दूर पर ही विदेशी प्रतिनिधिमंडल एक होटल में ठहरना था। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन मुस्लिम जांबाज फोर्स ने ली थी। गौरतलब है कि, राज्य से आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद घाटी के हालात काफी बेहतर हुए हैं, जिसे देख आतंकी परेशान है।

घाटी में लगातार आतंकियों का सफाया भी सेना के किया जा रहा है, यही आतंकी अब बौखला चुके हैं। इससे पहले कश्मीर में शोपियां में सेक्टर में आज सुबह से ही सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतकियों को ढेर किया है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है।

शोपियां में एक घर में आतंकियों के छुपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी। सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब आतंकियों से आत्मसमर्पण के लिए कहा गया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने सभी आतंकियों को मार गिराया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की जनता ने रातों रात हनुमान मंदिर बनाकर केजरीवाल सरकार के मुंह पर मारा तामचा