आतंकियों के निशाने पर हिंदू! कृष्णा ढाबा के बाद अब शिव शक्ति स्वीट्स के बाहर हुआ आतंकी हमला

159

नई दिल्ली। श्रीनगर के बारजुला में हुए आतंकी हमले में पुलिस के दो जवान शहीद हुए हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, आतंकी कपड़ों में हथियार छुपाकर आता है और पुलिस के जवानों के करीब जाकर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर देता है, जिसके बाद वो मौके से आराम से फरार हो जाता है। शुक्रवार को हुए इस हमले के बाद ये साफ़ हो गया है कि, आतंकियों के निशाने पर हिन्दू आ चुके हैं। इससे पहले बुधवार की शाम को कृष्णा ढाबा पर आतंकी हमला हुआ था।

इसे भी पढ़ें: आतंकी ने बाजार में खुलेआम चलाई गोलियां, दो जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

वहीं आज शिव शक्ति स्वीट्स दुकान के बाहर ये आतंकी हमला हुआ है, जिसमे दो जवान शहीद हुए हैं। मीडिया से बात करते हुए स्थानीय लोगों ने कहा है कि, आतंकी हिन्दुओं और गैर-कश्मीरी लोगों को निशाना बनाकर घाटी में डर का माहौल बनाना चाहते हैं। तीन दिन के अंदर दो आतंकी हमले वो भी हिंदुओं के दुकानों के काफी पास हुए हैं। इसे सिर्फ के संयोग नहीं कहा जा सकता है।

पिछले बुधवार को आतंकियों ने हाई सिक्योरिटी क्षेत्र में कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे को निशाना बनाया था, जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद उस बाइक को जब्त किया गया था। जिसे आतंकियों ने इस्तेमाल किया था। सूत्रों के अनुसार, पकड़े गए सभी संदिग्ध आतंकी प्रतिबंधित संगठन मुस्लिम जांबाज फोर्स से जुड़े हुए हैं। ये आतंकी संगठन राज्य में 90 के दशक में सबसे सक्रिय था। जो खत्म हो चुका है।

वहीं अब जिन आतंकियों को पकड़ा गया है, उनसे हुई पूछताछ के बाद यही लग रहा है कि, प्रतिबंधित संगठन दोबारा अपना सिर उठा रहा है। 20 देशों के राजनयिक जब राज्य के दौरे पर थे, उस समय आतंकियों ने कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे को निशाना बनाया था। शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने बडगाम इलाके में तीन आतंकियों को ढेर किया है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता की हत्या, गैंगस्टर ने फेसबुक पर लिखा- अभी बदला पूरा नहीं हुआ