केंद्र की गलतियों की वजह से रूस की तरह टूट जाएगा भारत, संजय के लेख पर बीजेपी ने शिवसेना को घेरा

189

मुंबई। शिवसेना के मुखपत्र सामना में राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक विशेष कॉलम लिखा है। इसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, लोग एक करें और कैसे अपने परिवार को बचाना है, ये देखें। देश को संभालने के लिए तो मोदी और उनके 2 से 4 लोग है। इस कॉलम में संजय ने लिखा है कि, राज्यों की सरकारों को अस्थिर करने में पीएम दिलचस्पी ले रहे हैं। ऐसे हालातों में जैसे रूस टूटा था, वैसे ही भारत में भी हो सकता है। संजय राउत के इस विशेष कॉलम पर अब बीजेपी ने उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि, शिवसेना अब सोनिया की सेना है।

इसे भी पढ़ें: PMO से मिली शिकायत के बाद UP में सीज होंगे ऐसे वाहन, परिवहन आयुक्त ने दिए आदेश

शिवसेना ने देश के शहीदों का अपमान किया है। वो देश तोड़ने की बात न करें तो अच्छा है। वो अपने कान खोलकर सुन लें, ये देश एक था और एक रहेगा। देश तोड़ने वालों की बात को कभी हम सह नहीं सकते हैं। कांग्रेस और एनसीपी आखिर इस पर चुप क्यों हैं। संजय ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि, उनकी पास राज्यों की सरकारें गिराने के लिए तो पैसा है लेकिन सरकार के पास पैसा नहीं है।

अगर पीएम को ऐसे हालातों में अच्छी नींद आ रही है तो फिर उनकी तारीफ होनी चाहिए। बीजेपी नेता विजयवर्गीय बड़ा खुलासा करते हुए बताते हैं कि, मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने के लिए पीएम ने विशेष प्रयास किये थे। अगर पीएम राज्यों की अस्थिर करने में रूचि ले रहे हैं तो क्या होगा?

मुंबई मेट्रो को राजनीतिक अहंकार के लिए अवरुद्ध कर दिया गया। राजनीतिक लाभ के लिए लोगों को हम नुकसान पहुंचा रहे हैं, इस बात का एहसास जल्द केंद्र को नहीं हुआ तो जैसे रूस के राज्य टूट गए थे। वैसे ही भारत में होने में ज्यादा वक़्त नहीं लगेगा।

इसे भी पढ़ें: न मिला न्योता और न ही शिलापट्ट पर लिखवाया नाम, शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक ने काटा हंगामा