बस्ती महोत्सव का पोस्टर हुआ लॉन्च, कुमार विश्वास और अनूप जलोटा जैसे दिग्गज कलाकार होंगे शामिल

0
207

बस्ती महोत्सव को दिव्य, भव्य एवं एतिहासिक बनाने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस लिया है. स्कूल, कालेज के छात्र-छात्राओं स्थानीय कलाकारों को मंच मिलेगा.कला एवं संस्कृति तथा बस्ती के कलाकारों को मंच देने के साथ- सांस्कृतिक आयोजन करने वाला बस्ती महोत्सव आदरणीय 28 जनवरी से 1 फरवरी तक राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में होगा। महोत्सव में उद्घाटन शंखनाद द्वारा किया जाएगा .

बस्ती महोत्सव में मैथिली ठाकुर के भोजपुरी नाइट्स डॉ कुमार विश्वास का कवि सम्मेलन के साथ-साथ अनूप जलोटा के भजन संध्या का भी आयोजन होगा। बस्ती महोत्सव में सरकारी योजनाओं की भी जानकारियां दी जाएंगी और युवाओं को प्रोत्साहित करने का भी काम किया जाएगा इस संबंध का पोस्टर जिला अधिकारी सांसद और विधायकों के माध्यम से जारी किया गया।

बस्ती महोत्सव को सुचारू रूप से चलाने के लिए एक समिति बनाई गई है जिसके संरक्षक मंडल आयुक्त अनिल कुमार सागर ,सहसंरक्षक आईजी जोन आशुतोष कुमार अध्यक्ष डीएम आशुतोष निरंजन संरक्षक एसपी हेमराज मीणा उपाध्यक्ष अरविंद कुमार पांडे और बस्ती महोत्सव के सचिव रमेश चंद्र बनाए गए। महोत्सव का समय सुबह 7:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक होगा और सांस्कृतिक कार्यक्रम शाम 6:00 बजे से रात 10:00 बजे तक आयोजित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here