रतन टाटा की कार का कटा ई-चालान, जानें क्या है पूरा मामला

180

नई दिल्ली। मुंबई में रतन टाटा की गाड़ी का चालान कट गया और जब ये चालान रतन टाटा के पास पहुंचा तो एक सनसनीखेज खुलासा हुआ। दरअसल मुंबई में रहने वाली एक महिला रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट अपनी कार में इस्तेमाल कर रही थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि, ,महिला ने अपनी कार पर रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट लगा रखी थी। वहीं महिला से हुई पूछताछ में उसने बताया है कि, उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि, उसकी नंबर प्लेट पर लिखा नंबर रतन टाटा की कार का है।

इसे भी पढ़ें: सोनिया गांधी और मायावती को भारत रत्न देने की कांग्रेस नेता ने की मांग, भड़की बसपा

महिला ने पुलिस को बताया है कि, उसने ऐसा एक ज्योतिषी के कहने पर किया है, जिसने उससे अपनी कार में विशेष नंबर वाली प्लेट लगाने की सलाह दी थी। इसके बाद से ही महिला इस नंबर प्लेट का इस्तेमाल कर रही थी। पुलिस का कहना है कि, आरोपी महिला थी और मामला रात का था इसलिए उन्होंने उसे रात में थाने में नहीं बुलाया। पुलिस ने महिला को आज पूछताछ के लिए बुलाया है और हो सकता है कि, इस मामले में उसकी गिरफ़्तारी भी हो जाये। महिला के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला की कार का जब ट्रैफिक उल्लंघन को लेकर चालान काटा गया तो पुलिस को जानकारी हुई कि, ये नंबर तो रतन टाटा की कार का है, जिसके बाद पुलिस को सफाई में कहना पड़ा कि, उन्होंने (रतन टाटा) कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा था। मामले को लेकर टाटा समूह की प्रतिक्रिया सामने आई है, उनका कहना है कि, रतन टाटा ने कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा है। फ़िलहाल पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। माटुंगा पुलिस स्टेशन में महिला और उसकी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रतन टाटा के नंबर पर काटे गए सभी चालान अब महिला की कार नंबर पर ट्रांसफर कर दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: बिहार में टूटने की कगार पर कांग्रेस, पार्टी नेता के इस दावे के बाद मचा हड़कंप