मुलायम सिंह यादव की भतीजी को बीजेपी ने दिया जिला पंचायत का टिकट

835

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की भतीजी संध्या यादव को बीजेपी ने जिला पंचायत का टिकट दिया है। पार्टी ने संध्या को घिरोर के वार्ड नंबर 18 से जिला पंचायत सदस्य पद का उम्मीदवार बनाया है। पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव की संध्या यादव बहन हैं। जो इस समय जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। समाजवादी पार्टी की टिकट पर पिछली बार संध्या यादव जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ी थीं और जीत दर्ज की थी।

इसे भी पढ़ें:- कोरोना का कहर : एक ही चिता पर नगर निगम ने किया 8 शवों का अंतिम संस्कार, भड़के लोग

जीत के कुछ समय बाद इनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। इसके पीछे सपा सदर विधायक का हाथ बताया जाता है। संध्या यादव की उस समय बीजेपी ने मदद की थी। कुछ समय पहले ही संध्या यादव के पति ने बीजेपी का दामन थाम लिया था। वहीं अब बीजेपी ने संध्या यादव को ही टिकट दे दिया है। मैनपुरी में तीस जिला पंचायत वार्डों के लिए सदस्य पद का चुनाव किया जाना है। मंगलवार शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी सीटों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी।

भाजपा ने संध्या यादव को वार्ड नंबर 18 घिरोर तृतीय से संध्या यादव को प्रत्याशी बनाया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार शाम को प्रत्याशियों की सूची जारी की है, जिसमे संध्या यादव को भी टिकट दिया गया है। खबरों के अनुसार, संध्या यादव के बीजेपी में जाने की वजह से उनके भाई बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव खुश नहीं हैं। दोनों के बीच में पिछले काफी समय से बातचीत बंद चल रही है।

सपा में लगातार देखने को मिल रहा है जो यादव परिवार कभी एक साथ रहता था। वहीं अब अलग होने लगा है। पहले शिवपाल सिंह यादव पार्टी से अलग हुए और अब संख्या यादव अलग हो गयीं हैं। मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव का झुकाव सपा की तरफ अब देखने को कम ही मिलता है। कई बार देखने को मिला है कि उनके बयान पार्टी के बयानों के अलग होते हैं।

इसे भी पढ़ें:- ग्रामीणों से सुनाई मुठभेड़ की कहानी, बताया किस तरह से नक्सलियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला