अमित शाह ने ममता बनर्जी के लिए की बड़ी भविष्यवाणी, जानें क्या कहा

72

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी ने सभी तैयारी पूरी कर ली हैं। राज्य में लगातार सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। इस ही क्रम में आज (रविवार) हावड़ा में हुई एक रैली को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संबोधित किया। रैली के दौरान दोनों ही बीजेपी नेताओं ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान स्मृति ने कहा कि, जय श्री राम से ममता को बैर हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार बीजेपी की ही बनने वाली है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 47 सीटों पर बीजेपी ने दर्ज की जबरदस्त जीत

गृह मंत्री अमित शाह ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि, टीएमसी के नेता जिस तरह से पार्टी को छोड़ रहे है उससे चुनाव तक दीदी अकेली ही रह जाएंगी। ममता अपने कार्यकाल में राज्य को आगे ले जाने के बजाय पीछे ले गईं है। इस दौरान मंच पर TMC के पूर्व नेता सुवेंदु अधिकारी, वैशाली डालमिया, राजीव बनर्जी, प्रबीण घोषाल, रुद्रनील और रथिन चक्रवर्ती के आलावा बीजेपी सांसद दिलीप घोष और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे।

अमित शाह अपने संबोधन में कहा कि, बंगाल को जहां हमारे कम्युनिस्ट भाई ने छोड़ा था। राज्य को ममता ने उससे आगे बढ़ाने की बजाय नीचे ही गिराया है। इसके लिए राज्य की जनता सीएम ममता को कभी माफ़ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि, कुछ दिन पहले ही ममता दीदी ने राज्य में किसान सम्मान निधि योजना लागू करने के लिए सहमति जताई है। लेकिन सच तो ये है कि, उन्होंने अब तक किसानों की सूची और बैंकों का खाता नंबर अब तक नहीं भेजी नहीं भेजा है।

ममता जी किसे बेवकूफ बना रही हैं। ममता ने एक बार फिर से राज्य की जनता को बेवकूफ बनाया है। टीएमसी के साथ अन्य दलों के नेता बीजेपी में लगातार शामिल हो रहे हैं। इस तरह चुनाव तक ममता अकेली ही रह जाएंगी। अन्य राज्यों में जहां NDA सरकार जनता की सेवा के लिए काम कर रही है। वहीं सीएम ममता की सरकार सिर्फ अपने भतीजे को प्रदेश का सीएम बनाने के लिए समर्पित है।

इसे भी पढ़ें: किसानों को लेकर अखिलेश ने फिर बोला हमला, कहा— खरबपतियों को फायदा पहुंचा रही भाजपा