बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर पिता ने की हत्या, दहशत में लोग

234

नई दिल्ली। हरियाणा के झज्जर में एक पिता ही अपने बच्चों की जान का दुश्मन बन गया। शनिवार सुबह करीब 5 बजे पिता सोकर उठा तो उसने अपने बेटी और बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बच्चों की मां ने जरूर इस दौरान बच्चों को बचाने की कोशिश की लेकिन वो सिर्फ बेटे को ही बचा पाई। आरोपी ने सो रही अपनी ही 11 वर्ष की बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया है। घटना हरियाणा के झज्जर जिले के डीघल गांव की है। हमले में घायल बेटा फिलहाल खतरे से बाहर है।

इसे भी पढ़ें: क्राइम ब्रांच की टीम ने अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, एडल्ट वीडियो बनाकर अपलोड करने का आरोप

पुलिस ने मां और बेटे के बयान दर्ज कर लिए और महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ललिता ने बताया कि, उसका पति आनंद नशेड़ी है। घटना से पहले रात में परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे। शनिवार को सुबह करीब 5 बजे अचानक जब ललिता की आंखे खुली तो उसने अपने पति आनंद के हाथों में कुल्हाड़ी देखी, जिसे देख वो सन्ना रह गई।

महिला कुछ समझ पाती इतने में ही उसके पति ने बेटे रोकन (9) पर हमला कर दिया, लेकिन ठीक उस ही वक़्त रौनक को धक्का देकर ललिता ने उसकी जान बचा ली। आनंद के हाथ बेटा नहीं लगा तो उसने अपनी बेटी दीपिका की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसकी वजह से मौके पर उसकी मौत हो गई। पत्नी ललिता के बयान पर आरोपी आनंद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बेटे रौनक के सिर में चोट लगी थी, जिसे अस्पताल में प्रथिमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड में मची तबाही के बाद यूपी में अलर्ट जारी, सीएम योगी ने डीएम-एसपी को दिए ये निर्देश