फिल्म सिटी की बैठक में उदित नारायण ने योगी के लिए गाया गाना, तो सीएम ने किया उत्साहवर्धन

314

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज उनके आवास पर यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर एक बैठक हुई। इस बैठक में बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। बैठक के अंत में सिंगर उदित नारायण ने ‘सच और साहस है जिनके मन में, अंत में जीत उसी की रहे… सीएम योगी के लिए गाना गाया। इस पर मुख्यमंत्री ने आभार जताकर उनका उत्साहवर्धन किया। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इतिहास के झरोखे में जाते हुए कहा कि भारत का नाम भारत शकुंतला पुत्र भरत के नाम पर पड़ा है।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने किसानों को दी सौगात, अब छह हजार के बदले 10 हजार मिलेगी सम्मान निधि

इसलिए हम उसी हस्तिनापुर के करीब के क्षेत्र में फिल्म सिटी प्रस्तावित कर रहे हैं। यह गंगा और यमुना के बीच के भूभाग का हिस्सा है। यमुना एक्सप्रेस—वे जो दिल्ली को आगरा से जोड़ने आ रहा है यह सारा क्षेत्र उसी में पड़ता है। उन्होंने कहा कि यह यहीं तक सीमित नहीं रहेगा। यहां हम वर्ल्ड इलेक्ट्रॉनिक सिटी भी बनाने जा रहे हैं।

इतना ही नहीं हम एक वर्ल्ड क्लास फाइनेंशियल सिटी भी वहीं बसाने की कोशिश में हैं। जिससे वहां से सभी तरह की आर्थिक और वित्तीय गतिविधियों का संचालन किया जा सके। इस बैठक में सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या रजनीकांत, निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर, सुभाष घई, अभिनेता प्रियदर्शन, रवीना टंडन, परेश रावल, लेखक विजयेंद्र प्रसाद, गायक अनूप जलोटा, उदित नारायण, कैलाश खेर, गीतकार मनोज मुन्तस्सिर उपस्थित थे।

इसके साथ ही फिल्म उद्योग से जुड़े विनोद बच्चन, दीपक दल्वी, ओम राउत, नितिन देसाई, पदम कुमार, शैलेश सिंह भी बैठक में शामिल रहे। साथ ही अनुपम खेर सहित कई अन्य फिल्मी दिग्गज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम इस बैठक का हिस्सा बने। इन सभी लोगों ने फिल्म सिटी बनाने के लिए योगी सरकार को अपने—अपने सुझाव दिए। बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी लोगों को अयोध्या का प्रसाद भी दिया।

वहीं बैठक से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोएडा में फिल्म सिटी के निर्माण के संदर्भ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होने वाली फिल्मी हस्तियों की बैठक पर तंज करते हुए कहा कि यह कि फ्लॉप पिक्चर अब उतरने वाली है। सपा अध्यक्ष ने फिल्म सिटी को अपने कार्यकाल की उपलब्धि बताते हुए ट्वीट किया कि अब सपा सरकार के काल की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार नजर आ रही है। लेकिन अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इस गांव में डेंगू ने लिया महामारी का रूप, अब तक 17 लोगों की हो चुकी है मौत