होटल के कमरे में मृत पाए गए सांसद मोहन डेलकर, जांच में जुटी पुलिस

151

मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके के एक होटल से सोमवार को सांसद मोहन डेलकर का शव मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही मरीन ड्राइव पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी है। मृत सांसद का नाम मोहन डेलकर है, जो दादरा और नगर हवेली लोकसभा क्षेत्र से 2019 में निर्दलीय टिकट पर चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। पुलिस होटल के कमरे में जाँच के दौरान एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

इसे भी पढ़ें: बजट: योगी सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर पर दिया जोर, किसानों की नाराजगी दूर करने की कोशिश

यही वजह है कि, शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या की मान कर चल रही है। पुलिस की जांच जारी और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पायेगी। मोहन डेलकर (58) दादरा और नगर हवेली लोकसभा क्षेत्र से वर्ष 1989 में पहले चुनाव जीता था। इसके बाद उन्होंने कई बार सीट से जीत दर्ज की।

मोहन डेलकर ने भारतीय नवशक्ति पार्टी के टिकट पर भी जब चुनाव लड़ा तो जीत दर्ज की और वर्ष 2009 में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली, जिसके बाद उन्होंने फिर जीत दर्ज की थी। वर्ष 2019 के लोकसभा में उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था और निर्दलीय मैदान उतरे थे और जीत दर्ज की थी। मोहन डेलकर ने क्षेत्र में अच्छी पकड़ बना रखी थी। यही वजह रही कि, उन्होंने जिस पार्टी से भी चुनाव लड़ा, उन्हें जीत ही नसीब हुई।

इसे भी पढ़ें: फिर बेइज्जत हुए पाकिस्तानी पीएम, इस देश ने इमरान खान को भाषण देने से रोका