कांग्रेस नेता की हत्या, गैंगस्टर ने फेसबुक पर लिखा- अभी बदला पूरा नहीं हुआ

739

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता गुरलाल सिंह पहलवान की पंजाब के फरीदकोट गोली मार कर हत्या कर दी गई है। गुरलाल सिंह यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और गोलेवाला जोन से जिला परिषद सदस्य भी थे। कांग्रेस नेता की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। ये वहीं गैंगस्टर है, जिसने पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी दी थी। कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ में सोपू नेता गुरलाल बराड़ की हत्या हुई थी, कहा जा रहा है, जिसका बदला कांग्रेस नेता की हत्या करके लिया गया है। गैंगस्टर लॉरेंस का गुरलाल बराड़ काफी करीबी था।

इसे भी पढ़ें: अब अपने एक और वादे को पूरा करने जा रही है योगी सरकार, कालेज में दाखिला लेने वाले छात्रों को मिलेगा टैबलेट

लॉरेंस के नाम से फेसबुक पर बने एक अकाउंट से एक पोस्ट हुई है, जिसमे लिखा है कि, जब तक गुरलाल भाई का बदला पूरा नहीं हो जाता, तब तक न जीऊंगा और न ही जीने दूंगा। कांग्रेस नेता की हत्या फरीदकोट में गुरुवार शाम करीब पांच बजे हुई। जुबली चौक कार में बैठे नेता पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी। हत्या के चार घंटे बाद लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बने फेसबुक अकाउंट पर लिखा गया कि ‘हम फेसबुक पर ये डालकर कुछ भी साबित करना नहीं चाहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि, पुलिस प्रशासन किसी बेकसूर को तंग न करे।

गुरलाल पहलवान की फरीदकोट में हुई हत्या की जिम्मेदारी मैं बिश्नोई और गोल्डी बराड़ लेते हैं। पोस्ट में लिखा गया है कि, कांग्रेस नेता को बार-बार समझाया गया था कि, वो सिर्फ अपने काम से ही मतलब रखें। हमारे खिलाफ हमारी विरोधी पार्टी से मिलकर कुछ भी न करे, लेकिन वो नहीं माना। कुछ लोगों को शब्दों से नहीं समझाया जा सकता है और मुझे ज्यादा बोलना आता भी नहीं है।

यही वजह है कि, ये बड़ा कदम उठाया गया है। हमारे भाई गुरलाल बराड़ की हत्या हवाबाजी में हुई थी। उसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं था। जब तक उनकी हत्या का बदला पूरा नहीं हो जाता, तब तक न जीऊंगा और न जीने दूंगा।

इसे भी पढ़ें: झांसी के इस स्कूल में मचा मौत का तांडव, छात्रा की मौत, छात्र की हालत गंभीर