बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा को मिली जान से मारने की धमकी

23

नई दिल्ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो उस नंबर की जानकारी जुटाने में लग गई, जिसके बाद चंद घंटों में ही पुलिस धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की शुरुआती जांच सामने आया है कि, आरोपी ने नशे की हालत में फ़ोन पर मैसेज कर दिया था। फ़िलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और उसके बैक ग्राउंड के बारे में जानकारी जुटा रही है।

इसे भी पढ़ें: लाल किले पर झंडा लहराने वाले की तलाश में दिल्ली पुलिस कर रही छापेमारी, गुजरात से आई FSL टीम

सांसद को फ़ोन पर मिली धमकी के मामले में पुलिस का कहना है कि, राकेश सिन्हा को उसके फ़ोन पर एक मैसेज भेजकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। सांसद को ये मैसेज शनिवार रात करीब 10 बजे आया था। जब पुलिस शिकायत मिली उसके तुरंत बाद ही उनकी एक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस के लिए आरोपी का पता लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं था, जिस नंबर से मैसेज आया था उसे सबसे पहले सर्विलांस पर लगाया। इस दौरान सामने आया कि, जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज आया है वो मायापुरी क्षेत्र से इस्तेमाल हो रहा है। इसके बाद पुलिस जब अपनी तफ्तीश शुरू की तो उसके गिरफ्त में 39 वर्षीय आरोपी आया।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि,आरोपी राजस्थान के झुनझुनू का रहने वाला मूल रूप से रहने वाला है, जिसने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि, उसे बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा नंबर ट्विटर से उनके ही अकाउंट से मिला है। शनिवार को शराब पीने के बाद नशे ही हालत में ही उसने धमकी वाला मैसेज सांसद को भेज दिया। गौरतलब है कि, बीजेपी को इससे पहले भी धमकी भरे मैसेज और कॉल्स आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: इस गलती की वजह से एक हजार से अधिक शिक्षकों से हो सकती है रिकवरी