बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने कांग्रेस नेता से मांगी मदद, ट्रोल होने पर ट्वीट किया डिलीट

143

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट के दौरान रोजाना हालात और खराब होते जा रहे हैं। मरीजों को अस्पताल में बेड, दवा और ऑक्सीजन नहीं मिल रही है। संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनसे मदद मांगी जा रही है और वो हर किसी की मदद कर भी रहे हैं और यही वजह है कि उनसे मदद मांगने वालो संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

इसे भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री की बेटी का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज

ट्विटर अब उनसे मदद मांगी है बीजेपी के दिल्ली से सांसद हंस राज हंस, उन्होंने एक ट्ववीट किया, जिसमे उन्होंने मदद की अपील करते हुए मरीज का नाम, पता और फ़ोन नंबर साझा किया। बीजेपी सांसद के ट्वीट पर कांग्रेस नेता बी.वी. श्रीनिवास ने तुरंत रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘सांसद जी, परिवार से मेरा संपर्क हो गया है, यश के पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की हम कोशिश कर रहे हैं।’

सोशल मीडिया पर जब लोगों ने बीजेपी सांसद को ट्रोल करना शुरू किया तो उन्होंने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर लिया लेकिन तब तक उनके कांग्रेस नेता से मदद मांगने वाले स्क्रीन शॉट वायरल हो गए। फिलहाल यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के काम की तारीफ कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी भी कर चुकी हैं। वहीं कोरोना की सी सुनामी के बीच लाखों लोग उनके काम को पसंद कर रहे हैं। लोग लगातार उनसे मदद मांग रहे हैं और यूथ कांग्रेस की टीम लगातार लोगों की मदद कर भी रही है।

गौरतलब है कि, बीते रविवार को युथ कांग्रेस के नेता से न्यूजीलैंड दूतावास ने ट्वीट कर ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांगी थी लेकिन जब बाद में इसे लेकर सवाल उठने लगे तो न्यूजीलैंड दूतावास ने अपना ट्वीट डिलीट दिया और सफाई दी कि उनकी तरफ से गलती से ऐसा ट्वीट हो गया।

इसे भी पढ़ें:- ग्राम प्रधान बनकर इस सख्श ने रचा इतिहास, मुलायम सिंह का रहा पूरा समर्थन