सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर हुआ जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

52

पटना। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर बिहार के सहरसा जिले में बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। दिवंगत अभिनेता के रिश्तेदार राजकुमार सिंह का सहरसा जिले यामाहा शोरूम है, जिन पर शनिवार सुबह हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इसमें राजकुमार और उनके दो सहयोगी घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है और मामले की जांच में जुट गई है। मामला दिवंगत अभिनेता के परिवार से जुड़ा हुआ है इसलिए इस घटना को लेकर नीतीश सरकार पर विपक्ष विपक्ष हमलावर होगा। राज्य में दोबारा सत्ता में आने के बाद नीतीश कुमार की परेशानियां भी काफी बढ़ गई हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 10 साल तक महिला ने फ्रिज में रखा मां का शव, वजह जान पुलिस भी हुई हैरान

बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले दिन बा दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी का नतीजा है कि यहां अपराध की बाढ़ सी आ गई है। इसी क्रम में अपराधियों ने बीते गुरुवार को वैशाली जिले के बिदुपुर में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने एक्सिस बैंक के कंचनपुर ब्रांच से दिनदाहड़े 40 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर आए थे, और लूट की घटना को अंजाम देकर सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए निकल गए। लगभग 30-40 लाख रुपए के करीब की यह लूट बताई जा रही है।

सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। साथ ही अपराधियों की धरपकड़ की योजना भी बनाई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो नकाबपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। चार अपराधी ग्राहक बनकर पहले बैंक में दाखिल हुए और चार बाहर पहरा दे रहे थे। बैंक के अंदर घुसे अपराधियों ने एक-एक करके बैंक सभी ग्रहकों को किनारे किया और सभी का फोन जमा करा लिया। वहीं दूसरे अपराधी ने बैंक कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान दो अपराधियों ने करीब 40 लाख रुपए को बैग में भरा और फिर पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें: वैक्सीन आने के बाद भी डॉक्टर क्यों कर रहे हैं देश में लॉकडाउन लगाने की मांग? डरावनी है वजह