spot_img
Saturday, September 18, 2021

बस्ती : बस और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में 1 की मौत, दर्जन भर लोग घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

बस्तीः उत्तर-प्रदेश के बस्ती जिले से हम हर दिन आपको रूबरू कराते हैँ. एक बार फिर से नेशनल हाईवे 28 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, एक तेज रफ्तार प्राईवेट बस बाइक सवार को ठोकर मारते हुए ढाबें पर खडी ट्रक से जा टकराई, बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बस मे यात्रा कर रहे लगभग एक दर्जन यात्री गंभीर रुप से घायल हो गये. इस हादसे में बाइक सवार भी काफी चोटिल हो गया, हादसे के बाद बस यात्रियों की चीख पुकार सुनकर स्थानिय लोग घटना स्थल की तरफ दौड पडें और इस हादसे की सूचना तुरंत कप्तानगंज पुलिस व एम्बुलेंस को दिया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीयें लोगों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजावाया गया जहाँ तीन की हालत गंभीर देखते हुये डॉक्टरों ने जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया गया, वहाँ पर नाजुक हालत देखते हुये चिकित्सकों ने बाइक सवार को लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन रास्ते मे बाइक सवार युवक की मौत हो गयी.

https://www.facebook.com/newsindialive24/videos/981881242184211/

गौरतलब है कि प्राइवेट बस सहजनवां से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी, अभी वह बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हाईवे पर पहुंची ही थी कि तभी ये हादसा हो गया।

Read also : Basti: मंगल पांडेय को पैर में लगी गोली और एक इंस्‍पेक्‍टर भी घायल,मुठभेड़ में 50 हज़ार इनामिया अरेस्ट

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here