सुशांत सिंह सुसाइड केस से जुड़े हैं महाराष्ट्र सरकार के युवा मंत्री के तार!

701
sushant case

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आए दिन नए खुलासें हो रहे हैं। इस मामले में भाजपा के नेता ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाया है कि उनके किसी युवा मंत्री का इस केस में हाथ है। इस संबंध में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र भी लिखा है। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायक अतुल भागलकर ने भी सीबीआई जांच का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथ लिया है। साथ ही मुंबई पुलिस पर भी महाराष्ट्र सरकार के युवा मंत्री को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अनुमान लगाते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार के युवा मंत्री के तार सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े हो सकते हैं।

यह भी पढ़े- सुशांत मामले में बड़ा खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने उनके खाते से 90 दिन में निकाले इतने करोड़!

अतुल भागलकर ने ऐसा बयान देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह सीबीआई जांच की मांग करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि पूरा देश सीबीआई जांच की मांग कर रहा है, लेकिन राज्य सरकार इस पर सहमति नहीं जता रहा। ऐसे में ईडी तो पैसे की हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच तो कर ही सकते हैँ।

गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। उनकी आत्महत्या के पीछे नेपोटिज्म और डिप्रेशन को जिम्मेदार माना जा रहा था, लेकिन जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया, तो इस केस का डायरेक्शन ही बिल्कुल चेंज हो गया। रिया के खिलाफ सिर्फ उनके पिता, बहनें और दोस्त ही नहीं बल्कि बॉडीगार्ड ने भी बयान दिया है जिसे अहम गवाह माना जा रहा है।

यह भी पढ़े- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के दोस्त बनेंगे अहम गवाह! पुलिस के सामने खोले कई बड़े राज