यो यो हनी सिंह का सॉन्ग ‘फर्स्ट किस’ हुआ रिलीज़, Video मचा रहा है धमाल

70

पंजाब और बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर हनी सिंह का नया गाना ‘फर्स्ट किस’ (First Kiss) रिलीज हो चुका है। उनके साथ इस वीडियो में इप्सिता भी नजर आ रही हैं। इस गाने की पॉपुलैरिटी इतनी है कि इस गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर आग लगा दी है। इस गाने को गाने वाले हनी सिंह और इप्सिता हैं। लिल गोली, होमी दिल्लीवाला, सिंघस्टा और हनी सिंह ने मिलकर इस गाने के बोल लिखें है। उनके इस गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें:- करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुआ था ऐसा झगड़ा, नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल

बता दें इस गाने को भूषण कुमार और शालिनी तलवार ने प्रोड्यूस किया है। हनी सिंह के फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस तरह लगा सकते हैं कि इस गाने के रिलीज के कुछ घंटे में ही 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस इस गाने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर धमाकेदार बता रहे हैं।

इससे पहले हनी सिंह का गाय हुआ गाना केयर नी करदा रिलीज हुआ था जोकि फिल्म छलांग का गाना था। इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा थे जिनपर इस गाने को फिल्माया गया था। इस गाने पर उन्होंने काफी अच्छा रैप किया था। हनी के इस गाने पर उनका साथ स्वेताज बरार ने दिया था।

ज्ञात हो कि हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ चुके हैं। उन्होंने बताया था कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान ने उनकी इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया था। एक इंटरव्यू में हनी ने बताया, ‘वो समय मेरे लिए काफी मुश्किल वाला था। यहां तक कि मैंने दारू पीनी शुरू कर दी थी, सोना बंद कर दिया था और इसी कारण ये बीमारी और बढ़ने लगी थी। इस तरह की चीजें कभी अपने फैंस से छिपाना नहीं चाहिए क्योंकि हम उनसे हर बात शेयर करते हैं तो इस तरह की परेशानियां भी उनसे शेयर कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:- बिग बॉस 14 : कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ सुनकर पागल हुए घर के सदस्य, दिया ऐसा री-एक्शन