Thursday, January 20, 2022

इस अभिनेता को देखकर क्यों थम जाती थी माधुरी दीक्षित की धड़कनें, जानें वजह

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) में डासिंग क्वीन और धक-धक गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Actress madhuri dixit) वैसे करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी ख़ूबसूरती और अभिनय के लोग दीवाने हैं। माधुरी की हर फिल्म को दर्शक हाथों हाथ लेते थे। लेकिन फैंस की धड़कन बढ़ाने वाली माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) की धड़कन भी हिंदी सिनेमा के एक खास एक्टर को देखकर बढ़ जाती थी। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि जब वह उस खास अभिनेता के साथ शूटिंग सेट पर होती थीं तब उनकी हालत खराब हो जाती थी और उससे आंख तक नहीं मिला पाती थीं। वह अभिनेता थे नसीरुद्दीन शाह (Actor naseeruddin shah)।Dedh Ishqkiya- Madhuri and Naseeruddin Shah intimate scenes are beautiful - Hindi Filmibeat बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Actor naseeruddin shah) के साथ फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ (One and a half Ishqiya) की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में उन्हें नसीरुद्दीन के साथ रोमांटिक सीन करना था लेकिन वह जब भी नसीरउद्दीन शाह की आंखों में देखती थी उन्हें हमेशा उनकी आंखों में कशिश ही नजर आती थी। यही वजह थी कि वह उनसे नजर भी नहीं मिला पाती थी।Madhuri Dixit got nervous with Naseeruddin eyes - Hindi Filmibeat

जब फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ का ट्रेलर लांच होना था तब एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि नसीरुद्दीन शाह जैसे अभिनेता के साथ पर्दे पर इश्क़ करना आसान नहीं था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें नसीरुद्दीन शाह की आखों में हमेशा ही एक कशिश सी नजर आती थी जिसके चलते कई बार वह रोमांटिक सीन करते समय शर्मा जाती थी।

Dedh Ishqiya finds Madhuri's 'Sabse Bada Deewana' | Urban Asian

 

माधुरी ने बताया था कि इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें जानकारी दी थी कि नसीर सेट पर कई बार किसी भी बात पर खीझ जाते हैं, लेकिन फिल्म ‘डेढ़ इश्क़िया’ की शूटिंग के दौरान सेट पर ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ था बल्कि वह तो हमेशा हंसी मज़ाक के मूड में नज़र आए थे। उन्होंने कहा नसीरुद्दीन के साथ काम करने जो अनुभव उन्हें मिला वह बेहद बेहतरीन था। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद फिल्मों में वापसी की थी और उन्होंने कई हिट फ़िल्में की थी।

इसे भी पढ़ें:-डांस दीवाने के इन एपिसोड में अब नजर नहीं आएंगी माधुरी दीक्षित, जानें क्या है बड़ी वजह

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -