Thursday, June 17, 2021

दीपिका और कटरीना से क्यों जलती हैं कियारा, बताई यह बड़ी वजह

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advan ने बताया कि इस फिल्म में वह एक भारतीय महिला की भूमिका निभा रही हैं, जिसे डेटिंग के लिए एक लड़के की तलाश है। इसके लिए वह डेटिंग एप का सहारा भी लेती हैं, जहां से उन्हें डेटिंग के लिए तो लड़का मिल जाता है,लेकिन इसके बाद वह कई मुश्किलों में फंस जाती हैं। फिल्म के प्रोमोशन का दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advan ने बताया कि उन्हें दीपिका और कटरीना से काफी जलन होती है।

इसे भी पढ़ें:-इस पाकिस्तानी लड़के को दिल दे बैठीं कियारा, अब फंस गईं मुसीबत में

उन्होंने कहा उन्हें इन दोनों एक्ट्रेस का फिगर बहुत अच्छा लगता है और इनकी हाइट भी बहुत अच्छी है, जिससे उन्हें जलन होती है। कियारा आडवाणी (Kiara Advan ने दीपिका और कटरीना (Deepika and Katrina) की तारीफ की और कहा कैसे यह दोनों खुद को वर्कआउट के जरिये फिट रखती हैं।  इसके पहले कियारा आडवाणी (Kiara Advan से एक इंटरव्यू में पूछा गया थी कि वह सेक्स से ज्यादा बेहतरीन चीज किसे मानती हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म। इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पढाई के दौरान का एक किस्सा सुनाया जब वह मरते -मरते बची थी।

रिलेशनशिप को लेकर कहीं यह बात 

कियारा बताती हैं कि जब वह कालेज में पढ़ती थी तब वह अपनी क्लासमेटस के साथ ट्रिप पर गयी थी, तभी जिस कमरे में वह रुकी थी उसमें आग लग गयी, उस दिन उन्हें लगा अब वह नहीं बचेंगी। वह अपने रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर बताती हैं कि जब वह दसवीं क्लास थी तो पहली बार रिलेशनशिप Relationship) में आई थी, ‘तब मम्मी ने मुझे फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था और कहा था तुम्हारा बोर्ड का एक्जाम है पढाई पर ध्यान दो’  कियारा आडवाणी (Kiara Advan से जब पूछा गया कि वह रिलेशनशिप में क्या चीज बर्दाश्त नहीं कर सकतीं? तो एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकती।’

इसे भी पढ़ें:-फैंस को भाया कियारा का ग्लैमरस अंदाज, मात्र तीन घंटे में मिले इतने लाख लाइक्स

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news