Saturday, October 16, 2021

‘पार्टनर इन क्राइम’ कौन है अरबाज सेठ! आर्यन के साथ है उनकी अच्छी दोस्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बड़े ऑपरेशन के दौरान मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर छापा मारा। इस मामले में 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था। इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान का बेटा आर्यन भी शामिल है। रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, पूछताछ के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटे आर्यन (Aryan Khan) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, ये शख्स अरबाज सेठ मर्चेंट हैं। आर्यन के साथ वो भी थे। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये कौन हैं और इनका स्टार किड्स से क्या नाता है?

कौन है अरबाज सेठ मर्चेंट?

हर स्टारकिड्स पार्टी में दिखाई देने वाले अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt), आर्यन खान (Aryan Khan) के करीबी दोस्त हैं। अरबाज मर्चेंट एक एक्टर हैं, जो स्टार किड्स और इंडस्ट्री के लोगों के साथ अच्छा रिलेशन बनाए हुए है। जहां तक उनके सोशल मीडिया प्रेसेंस का सवाल है, अरबाज का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके लगभग 30.5k फॉलोअर्स हैं। एनसीबी रेड के बाद से ही अरबाज सेठ मर्चेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अरबाज को चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे के साथ भी पार्टी करते देखा गया। दोनों को बहुत बार एक साथ पार्टी में देखा गया।

अरबाज सेठ मर्चेंट अलाया एफ को कर चुके हैं डेट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan Fan⏺ (@aryankhanfc_id)

सुहाना खान, शनाया कपूर, अन्नया पांडे, अलाया एफ, आर्यन खान (Aryan Khan) और अहान कपूर जैसे कई स्टारकिड्स के साथ अरबाज सेठ मर्चेंट की खास दोस्ती हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को डेट कर चुके हैं। वैसे बता दें, अरबाज सेठ मर्चेंट का जन्म 30 मई 1995 को हुआ। वह एक्टिंग की दुनियां में कदम रखना चाहती है। वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की ख्वाहिश वाले पोस्ट करते रहते हैं और अपने पसंदीदा फुटबॉल सितारों के बारे में भी पोस्ट करते हैं।

एनसीबी ने हिरासत में लिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpanday.edits)

एनसीबी के बड़े सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी की खबर पहले से ही विभाग को लग गई थी। पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी। शनिवार सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वारंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली। इस दौरान सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी। अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी अच्छे से तलाशी ली गई। जिसपर उन्हें 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ मिले, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया।

इसे भी पढ़ें-धरने पर बैठे अखिलेश यादव को लखनऊ पुलिस ने हिरासत में लिया

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -