Friday, October 22, 2021

कौन है मुनमुन धमेचा! ड्रग्स पार्टी के दौरान आर्यन के साथ आईं नजर

- Advertisement -
- Advertisement -

शनिवार को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही लग्जरी क्रूज में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को रेव पार्टी से हिरासत में लिया। एनसीबी ने जानकारी देते हुए बताया था कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा था। इस मामले से एनसीबी ने कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया, जिनमें मुंबई की एक मॉडल मुनमुन धमेचा का नाम भी सामने आया है। इस मामले में आर्यन की रविवार को गिरफ्तारी भी हो गई है। मामले में शामिल मुनमुन आखिर कौन है आइए जानते है…

मुनमुन और आर्यन की अच्छी दोस्ती

बताय जा रहा है कि ड्रग्स मामले में लिप्त मुनमुन धमेचा मुंबई की रहने वाली हैं। वह एक जानी मानी मॉडल है। साथ ही वह कई शोज का हिस्सा रह चुकी है। मुनमुन और आर्यन की अच्छी दोस्ती है। मुनमुन को अक्सर ऐसी पार्टियों में देखा जाता था। In Pics: मुंबई में Aryan Khan के साथ रेव पार्टी में शामिल होने वालीं Munmun Dhamecha कौन हैं? जानिएखूबसूरत होने की वजह से मुनमुन की फैन फॉलोइंग काफी जबरजस्त है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर इंटरनेट पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है।

शेयर करते ही मुनमुन की फोटो तेजी से वायरल होने लगती है। फैंस इनकी फोटो पर जमकर तारीफ करते है। अपनी स्टाइल और आदाओं को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक कई ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। जिन्हें देख आप भी एक टक लगाकर देखने को मजबर हो जाएंगे।Who is Munmun Dhamecha: कौन है आर्यन खान के साथ ड्रग्स केस में अरेस्ट हुईं मुनमुन  धमेचा? - Bollywood News AajTak अभी तक अपने स्टाइलिश को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मुनमुन अब ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में आ गई है। बताया जा रहा है कि जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें-आखिर क्यों चर्चा का विषय बना Neeraj Chopra का स्वैटशर्ट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -