Saturday, October 16, 2021

कौन है जया भारद्वाज, स्टेडियम में खुलेआम खिलाड़ी दीपक चाहर ने कही दिल की बात

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी दीपक चाहर काफी अच्छे गेंदबाज है। दीपक चाहर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सबसे शर्मीले गेंदबाज है। आईपीएल के मैदान में दीपक चाहर ने कुछ अलग ही मैदान मे दिखाया। आपको बता दें कि शर्मिले स्‍वभाव के दिखने वाले दीपक चाहर ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ आईपीएल 2021 के 53वें मैच खेलने के बाद स्‍टेडियम में खुलेआम अपनी गर्लफ्रेंड को अपने दिल की बात कही।

टीवी पर लाइव दिखा नजारा

दीपक के इस स्टाइल को देखकर जया के आसपास के लोग चौक गए। जब दीपक ने अपने दिल की बात कही तो ये नजारा टीवी पर लाइव दिखाया जा रहा था। IPL: कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड, जिसे Live TV पर ग्राउंड में किया  प्रपोज़? - IPL 2021 AajTakआखिरकार जया ने भी प्रपोजल एक्सेप्ट करते ही हामी भर दी।

दीपक चाहर ने इस खास पल की फोटो अफने इंस्टास्टोरी पर शेयर करते हुए बोले मैं सभी का आर्शीवाद लेना चाहता था।Deepak Chahar proposed to Jaya at the behest of Mahendra Singh Dhoni  relatives were also happy सभी को दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं। दिखने में जया एक विदेशी लगती है लेकिन ऐसा नहीं है वह दिल्ली की रहने वाली है।

स्टेडियम में उन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को घुटनों पर बैठकर दिल की बात कहते हुए अंगूठी पहनाई। जानिए कौन हैं Deepak Chahar की Girlfriend Jaya Bhardwaj, इचाहर के इस जबरदस्त अंदाज पर उनके होने वाले साले यानी जया के भाई और रियलटी शो बिग बॉस सीजन 5 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज फिदा हो गए।

 

यहीं नहीं अपनी खुशी को जाहिर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि मेरी प्‍यारी बहन जया और दीपक के लिए अपनी खुशियों को शब्‍दों में बयां नहीं कर सकता हूं। शेरा आपके प्रपोज करने के अंदाज पर बहुत गर्व हो रहा है। दिल छू लिया। दोनों को प्‍यार।

कहा जा रहा है कि दीपक चाहर और जया भारद्वाज जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों बीते कुछ दिन से ही साथ में आए। दोनों बहुत ही क्यूट कपल है। दीपक का शर्मिला अंदाज जया को काफी अच्छा लगता है। जया दिल्ली की एक कॉर्पोरेट कंपनी के लिए काम करती हैं। वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए चाहर के साथ यूएई गई थीं।

इसे भी पढ़ें-जरूरी खबर! 44 करोड़ ग्राहकों को SBI ने किया अगाह, तीन दिन नहीं कर सकेंगे ये काम

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -