Home मनोरंजन Tiger 3 Teaser: कब आ रहा है Tiger 3 का टीजर? रिलीज...

Tiger 3 Teaser: कब आ रहा है Tiger 3 का टीजर? रिलीज डेट का हुआ ऐलान

सलमान खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के टीजर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

Tiger 3

Tiger 3: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से सिनेमाघर में दस्तक देने जा रहे हैं। एक बार फिर से सलमान खान टाइगर बनाकर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान टाइगर 3 फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसी बीच सलमान खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के टीजर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

इस दिन आएगा टाइगर 3 का टीजर

सलमान खान के फैंस टाइगर 3 फिल्म के टीज़र को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले टाइगर 3 का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ का धांसू अवतार देखने को मिला है। इसके बाद आप फैंस टाइगर 3 के टीजर का इंतजार कर रहे हैं। टाइगर 3 का टीचर कल 27 सितंबर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा। सलमान खान के फैंस टाइगर 3 के टीचर को सोशल मीडिया पर कल 27 सितंबर के दिन देख सकते हैं।

कब रिलीज होगी टाइगर 3?

एक बार फिर से सलमान खान के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म में नजर आने वाली है। एक था टाइगर और टाइगर अभी जिंदा है फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था जिसके बाद अब फैंस टाइगर 3 फिल्म में इन दोनों के एक्शन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इसी साल 10 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

Read More-कुछ इस अंदाज में पति राघव के साथ ससुराल पहुंची परिणीति चोपड़ा, सामने आया वीडियो

Exit mobile version