जब बिग बी को देख कर रोने लगे थे हरिवंश राय बच्चन, थ्रोबैक तस्वीरों ने महानायक को किया भावुक

29
amitabh bachchan

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी हर छोटी बड़ी बात फैंस से शेयर करते रहते हैं, जिस पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। हाल ही में बिग बी (Big B) की एक फैन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर उनकी थ्रो बैक फोटो शेयर की और बताया कि ट्वीटर पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गये हैं। फैन द्वारा शेयर इस फोटो को देखकर महानायक भावुक हो गये और उन्हें फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुआ जानलेवा हादसा याद आ गया।

थ्रो बैक फोटो में देखा जा सकता है कि वह अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के पैर छू रहे हैं, जो उन्हें देख कर रो रहे हैं। वहीं बेटे अभिषेक उनकी बगल में खड़े हैं और चिंतित नजर आ रहे हैं।  इस हादसे को याद करते हुए बिग बी ने बताया कि जब वह फिल्म ‘कुली’ के सेट पर घायल हुए थे और इलाज के बाद ठीक होकर घर आये थे उस समय उनके पिता हरिवंश राय बच्चन का कैसा रिएक्शन था।

याद आई  ‘कुली’ के सेट की घटना 

अमिताभ ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है। यह वह पल है जब मैं ‘कुली’ के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था। यह पहली बार था जब मैंने पिता की आंखों में आंसू देखे थे। अभिषेक भी चिंता में था।”

फाइट सीन शूट करते समय हुए थे घायल 

गौरतलब है कि फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग 26 जुलाई 1982 को बैंगलुरू यूनिवर्सिटी कैम्पस में हो रही थी। इस दौरान अभिनेता पुनीत इस्सर और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फाइट का सीन शूट करना थी, तभी वह गलती से टेबल से टकरा गये और गंभीर रूप से घायल हो गये।  उन्हें तुरंत मुंबई हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उनकी कई सर्जरी हुईं, तब जाकर वह ठीक हो पाए।

इसे भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन ने ऐसे उतारी नए साल की नजर, अब वायरल हो रही तस्वीर