चनिया चोली पहन Rakhi Sawant ने भोजपुरी इंडस्ट्री में लगाए ठुमके, लुक देख घायल हुए फैंस

0
43
rakhi

ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काफी सालों से अपना जलवा बिखेर रही है। अपने बेबाक स्वभाव को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत ने बॉलीवुड में एक आइटम गर्ल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इनके एक से बढ़कर एक डांस नंबर्स ने धूम मचा दिया था। कई फिल्मों में काम करने के बाद राखी सावंत ने रियलिटी शोज में भी काम किया।

राखी के बेबाक स्वभाव और फनी अंदाज को लेकर उनके फैंस उनसे काफी खुश रहते हैं। अपने फनी अंदाज सेवा लोगों को हंसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती, लेकिन क्या आपको पता है कि राखी सावंत ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री में भी मचाई धूम

बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर काम करने के साथ-साथ राखी सावंत ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है भोजपुरी इंडस्ट्री में राखी सावंत की सबसे सुपरहिट फिल्म सबसे बड़ा चैंपियन इस फिल्म में राखी आइटम नंबर करते नजर आ रही थी गाने के बोल थे ‘नवरतन तेल’ राखी के बाकी गानों की तरह उनका यह सॉन्ग भी काफी फेमस हुआ था। अब यह गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है और तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी सावंत का धमाकेदार सॉन्ग

भोजपुरी के इस सॉन्ग पर राखी ने जबरदस्त डांस किया था गाने राखी ने खूब ठुमके लगाए और लोगों का दिल जीत लिया गाने में राखी सावंत ने चनिया चोली हैवी ज्वेलरी और बूट्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं। लोग राखी के डांस के साथ ही राखी के स्तर पर भी फिदा हो गए थे। साल 2019 में रिलीज हुए राखी सावंत के इस गाने को यूट्यूब पर 48 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़े-UP: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं