हैं हमउम्र, फिर भी एक-दूसरे से काफी बड़े दिखते हैं ये कलाकार

290
govinda akhsy kumar

हर कलाकार को पर्दें पर हमेशा फिट दिखना होता है, इसके लिए कई तरह से वर्कआउट करता है और खान पान का भी उसे विशेष ध्यान रखना पड़ता है। कई बार तो एक्टर को फिल्म की कहानी के हिसाब से ढलना पड़ता है। उसे उसी हिसाब से वजन को बढ़ाना-घटाना पड़ता है। कभी उसे फिल्म में सिक्स पैक दिखाना होता है तो कभी मोटा होना पड़ता है। हालांकि यह सब करना आसान नहीं होता, लेकिन अपनी बेहतरीन फिटनेस के चलते कई सितारे ऐसे हैं जो उम्र को मात देते हैं और उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा तक लगाना मुश्किल हो जाता है, लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो अपनी उम्र से भी ज्यादा बड़ा लगने लगते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कलाकरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र तो एक समान है लेकिन फिटेनस के मामले में वह एक दूसरे के सामने टिकते भी नहीं।

गोविंदा और संजय मिश्राTen Celebrities Were Born In The Same Year But Apparently Have Aged Differently Look- Inext Live90 के दशक के नबंर वन हीरो गोविंदा और बॉलीवुड के ही संजय मिश्रा दोनों की उम्र बराबर है। मतलब की यह दोनों ही कलाकार 57 साल के हैं, लेकिन गोविंदा आज भी फिट दिखते हैं जबकि संजय मिश्रा देखने में उनसे काफी बड़े लगते हैं। हालांकि गोविंदा अब फिल्मों में कम दिखते हैं जबकि आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। दर्शक उन्हें आज भी खूब पसंद करते हैं।

शाहरुख खान और आदित्य पंचोलीशिल्पा शेट्टी से स्मृति ईरानी तक एक ही उम्र के हैं ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, फिर भी दिखने में है जमीन-आसमान का अंतर ! – News Alert Indiaइंडस्ट्री के किंग खान के नाम से फेमस शाहरुख खान और आदित्य पंचोली के ही उम्र के हैं दोनों की उम्र 55 साल है, लेकिन शाहरुख़ आज भी काफी फिट हैं और परदे पर खुद से काफी कम उम्र की हीरोइनों से इश्क फरमाते हैं। वहीं आदित्य पंचोली फिल्मों में रिटायरमेंट ले चुके हैं। वह कई सालों से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं वह देखने में भी शाहरुख़ से काफी बड़े लगते हैं।

अक्षय कुमार और दिलीप जोशी8 bollywood celebrities who unbelievably are of the same ageबालीवुड में आज भी यंग स्टार की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार और टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानी की दिलीप जोशी की उम्र में बस कुछ महीने का फर्क है, लेकिन फिटनेस के मामले में वह अभिनेता अक्षय कुमार के सामने बिलकुल भी नहीं टिकते। हालांकि दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में माहिर हैं।

ऋतिक रोशन और राम कपूरThese Bollywood Actors Share The Same Age But Looks Different - हमउम्र हैं बॉलीवुड के ये 10 कलाकार, लेकिन दिखता है इतना अंतर - Amar Ujala Hindi News Liveटीवी की दुनिया के दिग्गज कलाकार राम कपूर और बालीवूड अभिनेता ऋतिक रोशन एक ही उम्र के हैं। यह दोनों ही कलाकार 47 साल के हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में राम कपूर ऋतिक के सामने कुछ भी नहीं हैं। वह देखने में भी ऋतिक से काफी बड़े दिखते हैं। वहीं ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान देते हैं। वह रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाते हैं।

पूजा भट्ट और मंदिरा बेदीBollywood Celebs That share Same Age But Still Their Beauty Differs So Much From One Another - LaughingColours.comटेलीविजन की दुनिया की फेमस अभिनेत्री मंदिर बेदी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट एक ही उम्र की है। यह दोनों अभिनेत्रियां 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन मंदिर बेदी की फिटनेस देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। मंदिरा आपकी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वहीं पूजा भट्ट परदे से लगभग गायब ही हो चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें:-TV समेत बॉलीवुड की इन 6 एक्ट्रेस ने कराया था टॉपलेस फोटोशूट, खड़ा हो गया था बवाल