spot_img
Friday, September 17, 2021

विशाल सना डिनर डेट : शादी नहीं बल्कि करूंगा निकाह, श्वेता को पसंद है बहू Sana

- Advertisement -
- Advertisement -

खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल की डेटिंग की चर्चा जोरो पर है। कई बार शो के अन्य कंटेस्टेंट भी सना और विशाल को एक दूसरे के नाम से छेड़ते हुए देखे जाते हैं। दोनों के अफेयर की चर्चा काफी दिनों से सामने आ रही हैं। हाल ही में दोनों एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। सना और विशाल को एक साथ देखकर दोनों की डेटिंग की खबरें फैंस को सही लगने लगी हैं।

विशाल ने शादी को लेकर कही ये बात

दोनों को एक साथ देखकर पैपराजी ने भी विशाल से बड़ा ही जबरदस्त सवाल पूछा। पैपराजी ने जब पूछा कि वो शादी कब कर रहे हैं, इसपर एक्टर ने कहा, “शादी थोड़ी ही होगी, निकाह होग। लड़की को तो देखो पागल हो क्या।” बता दें कि सना मकबूल मुस्लिम हैं। इस बात को लेकर ही विशाल का यह कहना कि वो शादी नहीं बल्कि निकाह करेंगे। हालांकि विशाल के इस सवाल से फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। फैंस का मानना है कि विशाल की निकाह वाली बात सना की ओर इशारा कर रही है।

श्वेता ने विशाल को लेकर कही ये बात

बता दें कि विशाल खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी को मम्मी कहते है। वहीं, श्वेता तिवारी से जब पैपराजी ने विशाल और सना के संबंध के बारे में पूछा तो उन्होंने इस बात का बड़ा ही मजेदार और इंटरेस्टिंग जवाब दिया। श्वेता ने मजाकिया अंदाज में कहा, “क्या कहूं उसे लड़की मिल गई तो मिल गई। आज के बच्चे मां-बाप से पूछकर कुछ नहीं करते।”

KKK11 में श्वेता ने सना को बनाया ‘बहू’

KKK11 में भी सना और विशाल की स्पेशल दोस्ती को लेकर कंटेस्टेंट्स अक्सर उन्हे टीज करते रहते थे। बीते एपिसोड में श्वेता तिवारी बड़े ही फनी अंदाज में सना को अपनी बहू कहती हुई नजर आई थीं। वहीं सभी कंटेस्टेंट्स भी सना को विशाल के नाम से चिढाया करते थे। हालांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर अभी तक खुलकर कुछ नहीं कहा है।

इसे भी पढ़ें-Killer Pose से गौहर खान ने खड़े किए रोंगटे,ट्रांसपेरेंट शर्ट में दिखा हॉट लुक

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -