Virat-Anushka ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, सामने आया विरुष्का के बच्चे का नाम

90
विराट

भारत क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली(Virat Kohli) और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आज अपने घर आई नन्हीं से परी का नामकरण कर दिय है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को बेटी के पहले दीदार भी करा दिये है. कपल ने अपनी बेबी का बहुत ही प्यारा नाम रखा है, लोगों को ये नाम काफी पसंद भी आ रहा है और सोशल मीडिया में दोनों की इस क्यूट बेबी गर्ल काफी ट्रेंड कर रही है. आपकों बता दें कि विरुष्का ने अपने बच्ची का नाम वामिका (Vamika) रखा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वामिका नाम का मतलब क्या होता है. आइए हम आपको बताते हैं कि क्यूट गर्ल के इस नाम का क्या मतलब होता है..

इसे भी पढ़ेः-टॉवल में सिमटी Priyanka Chopra ने हॉट पिक्स से लगाई इंटरनेट पर आग, देखें फोटोज़

वामिका के नाम मतलब

anushka-sharma

विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) ने अपनी बेटी का नाम  ‘वामिका’ रखा  है. इस नाम का मतलब है कि देवी दुर्गा. आपकों बता दें कि वामिका (Vamika) शब्द का प्रयोग शिव जी की पत्नी के रूप किया जाता है. ऐसा कहा जाता है कि भगवान शिव के बाईं ओर खड़े होने वाली को वामिका कहते हैं. साधारणत भी हिंदू धर्म में पत्नी को बाईं ओर ही बैठाला जाता हैं. आपको बता दें, अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का की इस फोटो कुछ ही मिनट में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि  ‘हम प्यार से एक-दूसरे के साथ रहे, एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताया, लेकिन इस नन्ही वामिका (Vamika Sharma) ने इस साथ को एक नया अंजाम दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये भावनाएं कुछ मिनटों में अनुभव हो गईं!  आप सभी को आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद.’

इसे भी पढ़ेः- इस भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, फैंस पर चढ़ा खेसारी की आवाज का जादू