Video: डांस करते हुए स्टेज पर जोर से गिरी सपना चौधरी, थम गई लोगों की सांसें

8933
Sapna Choudhary opps movement

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने डांस की अदाओं के कारण ही करोड़ों फैन्स के दिलों पर कब्ज़ा किये हुए हैं। सपना के चाहने वाले उनके डांस को देखने के लिए बहुत दूर-दूर से आते हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि सपना के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन से भी ज्यादा है। अभी कुछ दिन पहले रिलीज हुए उनके हरियाणवी गाने ‘तालिबान’ और ‘जलेबी’ दर्शकों के बीच अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। इन दिनों हरियाणवी डांसर चौधरी का एक पुराना वीडियो बहुत चर्चा में है। असल में, सपना हरियाणवी सांग ‘गोली चल जावेगी’ पर लाइव स्टेज डांस परफॉर्मेंस कर रहीं थी कि तभी अचानक एक मुश्किल स्टेप के दौरान फिसल गईं और स्टेज पर ही गिर पड़ीं। मगर उन्होंने तुरंत अपनी सूझबूझ से गिरने को डांस स्टेप बना लिया।

इसे भी पढ़ें: सुहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की रोते हुए फोटो, जानें-क्या है वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सपना के फैन्स पेज द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर अपने -अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इससे पहली भी एक बार सपना लाइव स्टेज डांस परफॉर्मेंस के दौरान गिर पड़ी थीं। सपना हरियाणवी गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस कर रही थीं कि अचानक एक डांस स्टेप करते हुए वह गिर पड़ी थीं।

आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर कमाल कर देती हैं और अपने फैन्स का दिल जीत लेती हैं। सपना का देसी स्टाइल जो देख लेता है उनका फैन बने बिना नहीं रह पता है। सपना चौधरी फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में सपना को दर्शकों ने अपना बेहद प्यार दिया था।

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर की बिल्डिंग में मिले पांच कोरोना केस, BMC ने सील किया प्रभु कुंज