एयरपोर्ट पर विक्की कौशल को फैन ने दिए इंदौर-स्पेशल समोसे और जलेबियां, एक्टर ने ऐसे जाहिर की खुशी

44
Vicky Kaushal

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपने फैन्स के लिए कुछ न करते रहते हैं और अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करते हैं। मंगलवार को इंदौर में एक ऐसा ही उदाहरण देखने को मिला। असल में, विक्की अपनी नई फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मध्यप्रदेश के इंदौर में हैं। एक ने उन्हें तब समोसे और जलेबी दिए जब वो एयरपोर्ट पर थे। समोसा और जलेबी खाकर उन्होंने फैन को शुक्रिया कहा।

इसे भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार को एनसीबी ने लिया हिरासत में, जब्त की 15 लाख की ‘मेफेड्रोन’

विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एयरपोर्ट से ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह हाथ में समोसा पकड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ”कहा था नहीं खा पाऊंगा पर रहा नहीं गया। ऐसे फैन के होने से बहुत खुशी हुई जो जानती है कि मुझे बहुत भूख लगी है। मम्मी पापा को बिना बताए एयरपोर्ट मिलने आ गई साथ में समोसे-जलेबी भी लाई। आंटी-अंकल गुस्सा मत कर ना अगर पढ़ लो तो। तुम्हें ढेर सारा प्यार। इंदौर के समोसे वैसे कमाल के हैं यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें विक्की इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर में हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म के नाम के नाम का एलान नहीं हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा विक्की के पास ‘इमोर्टल अश्वत्थामा ‘ और ‘सरदार उधम सिंह’ जैसी फिल्में भी हैं।

हाल ही में विक्की ने फिल्म अश्वत्थामा को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था, ”मैं अभी फिल्म अश्वत्थामा के लिए तैयारी कर रहा हूं। यह मेरी पहली सुपरहीरो फिल्म है और इस सफर को शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

इसे भी पढ़ें:- Krishna Abhishek की पत्नी Kashmira shah ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दिखा अलग अंदाज