Thursday, January 20, 2022

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Govinda को किया ट्रोल, बोले-इज्जत के साथ रिटायर होने में क्या प्रॉब्लम है?

एक्टर गोविंदा (Govinda) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नए म्यूजिक वीडियो 'हैलो' का टीजर शेयर किया , जिसे देख कर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने गोंविदा को रिटायरमेंट लेने तक की सलाह दे डाली है.

- Advertisement -
- Advertisement -

गोविंदा (Govinda) 90 के दशक के सुपरस्टार है, जो कि बाते काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर चल रहे हैं पर अभी हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियोज सामने आया हैं. सोशल मीडिया पर गोविंदा (Govinda) ने अपन नए गाने ‘हैलो’ का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है, लेकिन लोगों को ये रास नहीं आया है, उनके इस पोस्ट पर लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे है. गाने का टीजर देखकर लोग अब उन्हें रिटायरमेंट लेने की सलाह तक दे रहे हैं.

टीजर देख लोगों को आया गुस्सा

अपने नए गाने ‘हैलो’ के टीजर की झलक गोविंदा (Govinda) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई है. इस गाने को उन्होंने खुद भी गाया है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि गोविंदा (Govinda), निशा शर्मा के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. उन्होंने टीजर शेयर कर लिखा कि यह गाना उनके यूट्यूब चैनल Govinda Royalles पर भी रिलीज कर दिया, लेकिन टीजर की थोड़ी सी झलक देखकर ही लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया.

जमकर किया लोगों ने ट्रोल

एक यूजर ने इस पर लिखा कि, इज्जत के साथ रिटायर होने में क्या प्रॉब्लम है? यह शख्स इन दिनों ऐसी चीजें करके अपने फैंस को शर्मिंदा कर रहा है. ऐसा मानते हैं कि आपने सिनेमा के लिए बहुत काम किया है पर अब आपका दौर नहीं है. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये ऐसे क्यों कर रहे हैं? एक ने कमेंट किया, प्लीज 90 के दशक से बाहर आ जाओ. ये 2022 है 90s नहीं है. तो वहीं, कुछ लोगों को गोविंदा (Govinda) के गाने का टीजर बहुत पसंद आया और वो कमेंट सेक्शन में उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गोविंदा का काम

गोविंदा (Govinda) अपने यूट्यूब चैनल Govinda Royalles पर दो म्यूजिक वीडियो और भी इससे पहले रिलीज कर चुके हैं. उनका पहला वीडियो सॉन्ग था ‘चश्मा चढ़ाके’. जिसके बाद वह ‘टिप-टिप पानी बरसा’ लेकर आए इसको लोगों ने काफी सराहा था. ज्ञात हो कि गोविंदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं, इसमें ‘कुली नंबर 1’, ‘नसीब’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘पार्टनर’ और ‘दूल्हे राजा’ शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें:-समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी का होगा गठबंधन! अखिलेश यादव से Chandrashekhar Azad आज करेंगे मुलाकात

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -