Saturday, October 16, 2021

एक रूमाल से भी छोटा है Urfi Javed का टॉप, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -
- Advertisement -

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले दिनों से लगातार अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रही। वो अपने फैंस का अटेंशन पाने के लिए ऐसा करती हैं। इन सबकी वजह है उनका हॉट लुक। बीते दिनों उर्फी ने अपनी पीठ पर मौजूद निशानों और मुहासों को लेकर लंबी पोस्ट शेयर की थी। इन सबके बीच एक्ट्रेस का बैकलेस अवतार सारी हदें पार कर रहा है। क्योंकि उर्फी ने जो टॉप पहना हुआ है उसे गौर से देखा जाए तो वह एक रूमाल से भी छोटा है।

छोटे टॉप पर तहलका

दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो तस्वीरों से सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने तीन फोटोज शेयर की है। उर्फी ने एक साथ तीन तस्वीरें साझा की हैं, उनकी एक फोटो में फ्रंट से दिखाई दे रही है तो दो में वह स्टाइलिश अंदाज में अपनी बैक दिखा रही हैं। उर्फी का टॉप लोगों को थोड़ा हजम कम हो रहा है। बता दें कि यह हैंडकरचीफ स्टाइल टॉप है, जिसमें आगे से बस छोटा कपड़ा है और पीछे पतली स्ट्रिप से नॉट लगी हुई है। देखिए ये तस्वीरें…

कॉन्फिडेंस है या बवाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘कॉन्फिडेंस का कोई कंपटीशन नहीं.’ तस्वीर में बोल्डनेस और इस तरह के कैप्शन के बाद उर्फी लगातार ट्रोल हो रही हैं।उर्फी जावेद का खुलासा: अडल्ट साइट पर तस्वीरें अपलोड होने के बाद लोग समझने  लगे थे 'पोर्न स्टार', परिवार ने भी नहीं दिया साथ - Entertainment News: Amar  Ujala उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है कि ये कॉन्फिडेंस है या बवाल?, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि वह अपनी कमर इतनी बार दिखा चुकी हैं कि लोगों को ये भी याद हो गए होंगे की उर्फी के कमर पर कितने तिल है। हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें कॉन्फिडेंस क्वीन भी कहा है।

मोजे से बनाया था टॉप

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी कोई भी फोटो हो इंटरनेट पर आग लगा देती है। एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार फैंस के बीच अक्सर सुर्खियों में रहता है।जावेद अख्तर की नातिन हैं BB OTT की एक्स कंटेस्टेंट Urfi Javed? शबाना आजमी  ने बताया सच - Bollywood News AajTakकभी प्लास्टिक बैग, कभी ब्रा दिखाने वाला टॉप तो कभी मोजों से बनाया टॉप, उनकी ड्रेस हर बार कातिलाना होती है और तेजी से वायरल मटेरियल बनकर सामने आती है। इसलिए अब एक बार फिर उर्फी अपनी अजीब सी ड्रेस को लेकर लोगों के निशाने पर हैं।

इसे भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर : आतंकियों के निशाने पर हिंदू, स्कूल में बरसाई गोलियां, दो शिक्षकों की हुई मौत

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -