‘पिता ने किया टॉर्चर, रिश्तेदार बोले पोर्न स्टार…’Urfi Javed का छलका दर्द

उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दर्द बयां किया है उन्होंने बताया कि उनके पिता ने किस तरह में टॉर्चर किया था और लोग उनके बारे में क्या क्या बोलते थे।

0
104
Urfi javed

Urfi Javed: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपनी अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद(Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उर्फी जावेद प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में एक खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दर्द बयां किया है उन्होंने बताया कि उनके पिता ने किस तरह में टॉर्चर किया था और लोग उनके बारे में क्या क्या बोलते थे।

उर्फी जावेद का छलका दर्द

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार किसी ने उनकी फोटो एडल्ट साइट पर डाल दी थी जिसके बाद काफी हंगामा भी हुआ था। घर वाले उन पर काफी नाराज थे और लोगों ने उन्हें पोर्न स्टार तक कह दिया। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि, “मैं उस वक्त 11वीं में थी यह मेरे लिए बहुत टफ था क्योंकि मेरी फैमिली का कोई सपोर्ट नहीं था। मेरे रिश्तेदार बोल रहे थे कि यह पॉर्न स्टार है इसका बैंक अकाउंट चेक करो, क्या पता करोड़ों मिलेंगे मेरे पिता ने फिजिकली और मेंटली परेशान किया उन्होंने मुझे लगभग 2 सालों तक परेशान किया। लोग मुझे गंदी- गंदी गालियां देते थे किसी के साथ ऐसा ना हो जाए ऐसा मेरे साथ हुआ है।

अतरंगी फैशन सेंस को लेकर रहती हैं चर्चा में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। उर्फी जावेद कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती हैं जिसके चलते इंटरनेट पर बवाल हो जाता है। लखनऊ के रहने वाली उर्फी जावेद अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा अपने बोल्ड आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Read More-सरेआम इस एक्ट्रेस का एक शख्स ने उठाया था गलत फायदा, बैकसाइड पर हाथ फेरा और फिर…