सपना का यह गाना मचा रहा है धूम, फैंस का लूटा दिल

0
186
Sapna

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने गानों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सपना अपने गाने और वीडियोस आए दिन फैंस के लिए शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर सपना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। सपना नए नए अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। सपना का कोई भी म्यूजिक एल्बम आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। यूट्यूब पर भी उनके डांस वीडियो काफी देखे जाते हैं।

इसे भी पढ़ें-इस वजह से चलते 25 हजार पाकिस्तानी हिंदुओं के वैक्सीनेशन में आ सकती है बाधा

सपना का याद सॉन्ग घुंघट में गिराई बिजलियां वीडियो काफी सुपरहिट गया है सपना के कई गाने सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। तेरी आंख्या का यो काजल गज बन पानी ले चले काफी धूम मचा कर रखे थे। सपना अपने गानों पर परफॉर्म करके उसका मजा दोगुना कर देती है। सपना के गाने से ज्यादा लोग उनके डांस के दीवाने है। उनके फैंस को सपना का देशी लुक बहुत पसंद आता है।

कई बार कर चुकी परफॉर्म

सपना ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो का सॉन्ग घूंघट की ओट गाने पर सपना का जबरदस्त डांस देख फैंस घायल हो गए हैं। हालांकि इस गाने पर वह कई बार परफॉर्म कर चुकी हैं। हर बार की तरह उनका डांस बेहतर होता है। वीडियो यूट्यूब पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना अपने हरियाणवी गानों को लेकर हरियाणा ही नहीं बल्कि हर जगह फेमस हो चुकी हैं। सपना का यह सफर काफी मुश्किल भरा रहा। लेकिन अपनी अच्छी छवि बनाने में वह सफल रहे छोटी सी उम्र में सपना के ऊपर बहुत सी जिम्मेदारियां आ गई थी। सपना 13 साल की थी जब उनके पिता का निधन हो गया था। उसके बाद से पूरे घर की जिम्मेदारी सपना के ऊपर आ गई थी। हालांकि सपना ने बहुत अच्छे से अपने घर की जिम्मेदारियां निभाई।

इसे भी पढ़ें-आखिर किस वजह से सनी लियोनी को है इन लड़कों की तलाश, जानें वजह