नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म जगत भी अब बॉलीवुड की तरह अपनी अलग पहचान बना रखी है। भोजपुरी फिल्म के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते है, और लोग खूब पसंद करते हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री पूनम दुबे और अभिनेता विराज भट्ट का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा कखा है। वेसे भी इन दोनों एक्टर्स के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं। पूनम दूबे और विराज भट्ट जब भी किसी फिल्म या गाने में साथ आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। कोरोना वायरस के कारण देश में जारी लॉकडाउन के बीच पूनम दुबे और विराज भट्ट का एक बेहद रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ‘हमरा दिलवा में डाल के पलानी’ इस समय यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-शहनान गिल की ये तस्वीर देखकर आप भी रह जाएगें दंग, सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरस

इस गाने में पूनम दुबे और विराज भट्ट की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। विराज और पूनम के इस गाने को यूट्यूब पर 80 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। गाने में पूनम बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। ‘हमरा दिलवा में डाल के पलानी’ गाने को मोहन राठौर और इंदु सोनाली ने अपने स्वारों से सजाया हुआ है। इस को अरविंद तिवारी ने पंक्ति बद्ध किया है। ये गाना भोजपुरी सिनेमा की सुपहिट फिल्म ‘जानम’ का है। फिल्म में विराज भट्ट, खेसारी लाल यादव, पूनम दुबे और रानी चटर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक अजय कुमार झा हैं।

पूनम दुबे भोजपुरी सिमेमा जगत की एक मशहूर और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। पूनम दूबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का यही खास अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है। पूनम उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:-ये सितारें रहें बॉलीवुड के बेस्ट कपल, बस इसलिए लगा दिया अपने रिश्ते में Break