खेसारी के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, कुछ ही घंटे में मिले लाखों व्यूज

261
KHESARI LAL

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की हर फिल्म और हर गाना सुपरहिट हो जाता है। यू ट्यूब पर लोगो उनके गानों को अक्सर सर्च करते रहते हैं। इसी कड़ी में उनका एक नया गाना सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है, जिसके बोल हैं ‘पड़ोसन शोषण करती है’ खेसारी लाल के इस गाने में सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दी है। उनके इस गाने को कुछ ही घंटे में एक मिलियन में अधिक व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी सुपरस्टार ले इस गाने को नीलकंठ फिल्म्स के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में खेसारी का मस्ती भरा मूड नजर आ रहा था।

हालांकि अभी खेसारी लाल यादव के एल्बम का सिर्फ ऑडियो आउट सामने आया है लेकिन खेसारी की इस गाने को भोजपुरी गीतों के शौकीन लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उनके इस गाने ‘पड़ोसन शोषण करती है’ को शिल्पी राज ने अपने सुरों से सजाया है। सोनू सरगम आरा ने लिरिक्स दिए हैं और इसे रौशन सिंह ने अपने संगीत से सजाया है। खेसारी लाल का यह गाना 19 अप्रैल को रिलीज हुआ था।

खेसारी ने जताई ख़ुशी

भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव के इस देश सांग ने “पड़ोसन शोषण करती है” ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। खेसारी लाल यादव की विशेष शैली इस गाने को को एक अलग ही रूप दे रही है। इस गाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा है- “यह मेरे फैन्स और भोजपुरी संगीत के सभी दीवानों का प्रेम है जो मेरे गीतों को इतना पसन्द किया जाता है। उन्होंने कहा ‘मेरे नए गीत “पड़ोसन शोषण करती है” में कुछ खास बात है जो दर्शक इसे इतना सारा प्यार दे रहे हैं।’ इस गाने को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।मैं सभी से यही कहूंगा कि आगे भी आप लोग अपना प्यार आशीर्वाद इसी तरह बरकरार रखें।

इसे भी पढ़ें:-रितेश के इस होली सांग ने मचाया तहलका, खेसारी का यह गाना भी हुआ वायरल