आग की चपेट में आया इस चैनल का यह शो, वायरल हुआ वीडियो

55
The fire

स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुके सीरियल पांड्या स्टोर (Pandya Store) को दर्शक के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। एक महीने पहले ही यह सीरियल शुरू हुआ है। स्टार प्लस के इस शो के सेट पर अचानक आग लग गई है जिससे भारी नुकसान (huge loss) भी हुआ है।

इसे भी पढ़ें-दोस्त की शादी में पहुंची मीरा राजपूत ने उड़ाए लोगों के होश, दुल्हन को छोड़ उन पर ही टिक गईं सबकी निगाहें

अभिनेत्री ने वायरल किया वीडियों

पांड्या स्टोर सीरियल की अभिनेत्री कृतिका देसाई ने सेट का एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वायरल वीडियों में साफ दिख रहा हैं कि आग कितनी तेजी से लगी है। आग की ऊंची ऊंची लपटें दिखाई दे रही है। हालांकि कृतिका ने शेयर किए वीडियों को डीलीट भी कर दिया। वीडियो रात के वक्त का है। आग की लपटों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हद तक भारी नुकसान हुआ है।

बीच में रूकी शो की शूटिंग

बताया जा रहा हैं, कि सेट पर आग लगने से सेट में मौजूद किसी भी सख्श को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। सेट पर आग लगने का यह हादसा कैसे हुआ अभी इसका पता नहीं चल पाया है। शो पर आग लगने से मेकर्स सदमे हैं। उन्हें भारी नुकसान हुआ है। माना जा रहा है आग से लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई।

आग लगने से शो की शूटिंग थोड़े समय के लिए रोक दी गई है। फिर से शूट कब से होगा इस बारें में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। थोड़े समय पहले शुरू हुए यह शो काफी लोगों का लोकप्रिय सीरियल हो गया है। पांड्या स्टोर सीरियल की बात करें तो इसमें पांड्या परिवार की कहानी दिखाई गई है। गौतम पांड्या (किंशुक महाजन) को अपने पिता के निधन के बाद स्टोर की जिम्मेदारी लेनी पड़ी हैं। उसकी मां भी बहुत बीमार है। जिसके बाद वह अपने भाइयों और मां की देखभाल करता है। शो पांड्या स्टोर में शाइनी दोशी और किंशुक महाजन मुख्य किरदार में हैं।

 

इसे भी पढ़ें-महाकुंभ पर छाया कोरोना का साया, अब 30 का नहीं इतने दिन का होगा आयोजन